हरियाणा की देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी आज देश और दुनिया की धड़कन बन चुकी हैं। उनके एक ठुमके पर फैन अपना दिल हार बैठते हैं। यही कारण है कि, स्टेज हो या फिर सोशल मीडिया सपना चौधरी हर तरफ छाई रहती हैं। वह सोशल मीडिया पर जब भी कोई अपना फोटो शेयर करती हैं। फैंस हैरान हो जाते हैं और खुद को रोक नहीं पाते हैं। यही का कारण है कि, उनके फैन्स की लिस्ट लगातार बढ़ती जा रही है। सोशल मीडिया सपना चौधरी ने अपने नए अआवतार की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

तस्वीरों में सपना चौधरी पर्पल साड़ी पहने हुए नजर आ रही हैं। साड़ी के संग सपना ने स्टाइलिश ब्लाउज कैरी किया है, जिसमें वो काफी स्टनिंग लग रही हैं। सपना चौधरी ने अपने लुक को पूरा करने के लिए फ्रेंच ब्रेड हेयर स्टाइल बनाया है। इसके साथ ही उन्होंने लॉन्ग ईयररिंग्स भी पहन रखा है। इसके साथ ही वो फोटो में अपना टैटू फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं।

ये भी पढ़ें स्पिन के जादूगर क्रिकेटर शेन वॉर्न ऐसे बने महान क्रिकेटर, अनसुने किस्से

फोटो शेयर करते समय सपना कैप्शन में लिखती हैं ‘तितली की तरह बनो… हमेशा सुंदर लेकिन पकड़ना मुश्किल’। सपना चौधरी की इन तस्वीरों को काफी पसंद किया जा रहा है। सपना चौधरी को इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से ज्यादा फैंस फॉलो करते हैं। सपना चौधरी के फैंस की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। उनके इस नए लुक पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version