हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी का नाम सबसे आगे है। उन्होंने अपनी मेहनत के दम पर नाम कमाया है। सपना ने मुकाम पर पहुंचने के लिए दिन रात मेहनत की है। लेकिन पुरुष प्रधान देश महिला के आगे बढ़ने से अखरता है। दिन रात मेहनत कर अपने मुकाम तक पहुंचने के बाद दुनिया ने सपना को ताने मारना नहीं छोड़ा। अपनी जिंदगी में कई उतार-चढ़ाव देखने के बाद सपना ने लोगों के तरह-तरह के ताने सुने।

मुझे इस बात का कोई गम नहीं

एक वीडियो में सपना ने कहा है कि अगर मेरे नाचने से मेरा घर चलता है तो मुझे इस बात का कोई गम नहीं है। सपना का कहना है कि मैं बचपन से इंस्पेक्टर बनना चाहती थी। पर पिता की मौत के बाद घर के हालात बिगड़ते देख उन्होंने जिम्मेदारी संभाली और डांस करना शुरू किया। मजबूरी में ही अपने काम की शुरुआत कर आज सपना हरियाणवी डांस में टॉप पर आ गई है। अब यही डांस उनका फैशन बन गया है।

सपना चौधरी की सफलता का सबूत

सपना की यह कहीं बातें दिल को पिघला देने वाली है। लोगों की गंदी गंदी बातें सुनने के बावजूद भी सपना ने जिस तरह खुद को निखारा। उसके लिए सपना की जितनी तारीफ करी जाए वह कम है। हरियाणवी क्वीन के नाम से जानी जाने वाली सपना चौधरी की सफलता इस बात का सबूत है कि दुनिया चाहे कुछ भी बोले अगर दिल जिद्दी है तो वह अपनी मंजिल प्राप्त कर लेता है।

यह भी पढ़े: पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर ने माना, IPL एक प्रोफेशनल लीग जबकि PSL गैर प्रोफेशनल लीग

नाचने वाली’ शब्दों से कहकर बुलाते

सपना के पुराने वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सपना के आते ही लोग उन्हें ‘नाचने वाली’ शब्दों से कहकर बुलाते थे। सपना का कहना है कि अगर मेरे नाचने से मेरा परिवार चलता है। मेरी मां, भाई और बहन की जिंदगी चलती है तो मुझे कोई गम नहीं है। आंखों में आंसू लिए सपना अपनी जिंदगी का दर्द बयां करती है। लोगों के तानो की परवाह किए बिना सपना चौधरी ने अपनी कला की छाप छोड़ी है। अब सपना चौधरी अपने डांस से करोड़ों फैंस को एंटरटेन करती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version