Sapna Choudhary New Song: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज इंडस्ट्री में किसी पहचान की जरूरत नहीं है। सपना सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। सपना की लोकप्रियता अब सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आज हरियाणा में कई डांसर्स आ चुकी हैं लेकिन सपना के चाहने वालों की लिस्ट लगातार बढ़ रही ह। आज सपना एक ब्रांड बन चुकी हैं। हरियाणवी गर्ल ने अपने दम पर एक अलग छाप छोड़ी है। इस बीच सपना का एक हालिया गाना सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। वीडियो में एक्ट्रेस जबरदस्त थिरकती नजर आ रही हैं। आइये देखते हैं क्या खास है इस वीडियो में।

कलरफुल लहंगे में कमाल की लग रही हैं सपना

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। इस न्यू रिलीज गाने का नाम है ‘गाम में रोला’। इस वीडियो में डांसर अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती हैं और फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। इस बीच सपना ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह अपना एक अलग टशन दिखाती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, “लो जी आ गया गांव में रोला।” वीडियो में सपना खूबसूरत लहंगे में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मोनिका चौधरी ने फिर एक बार अपने डांस मूव से स्टेज पर मचाई तबाही, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने

गाने को ताबड़तोड़ देख रहे हैं फैंस

वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना का अंदाज देख फैंस अपना दिल हार रहे हैं। वीडियो में सपना खूबसूरत कलरफुल लहंगे में नजर आ रही हैं। इस गाने में सपना के ओपोजी देव चौहान हरजीत दीवाना नजर आ रहे हैं। यह गाना GSC MUSIC यूट्यूब पर आज ही रिलीज हुआ है और इसे अब तक 83 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सपना का यह वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि सपना आज करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। सपना की एक झलक पाने के लिए उनके फैन्स उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। बिग बॉस जैसे कंट्रोवर्सियल शो में नजर आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गयी है। आज वह एक ब्रांड हैं और उनके डांस को देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ती है।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

यहां देखिए Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version