सपना चौधरी (Sapna Choudhary) हरियाणवी डांस के लिए फेमस है। सपना चौधरी के फैंस के लिए एक नया वीडियो सॉन्ग रिलीज हुआ है। जिसका नाम है खुडका। सपना चौधरी के इस गाने को 2 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

इस गाने में तनु खरखोदा और मनीष शर्मा ने अपनी आवाज दी है। 10 जनवरी को हरियाणवी गाना खुडका रिलीज हुआ। जिस पर लोगों ने कई लाइक और कमेंट किए हैं। सपना चौधरी के साथ इस गाने में तनु ने अपना जलवा दिखाया है। सपना चौधरी का यह गाना धीरे-धीरे हिट हो रहा है। और लोग भी इसे खूब पसंद कर रहे हैं। गाने के बोल Nyc Bhoria ने लिखे है। और इस गाने का निर्देशन घनघास में किया है।

यह भी पढ़े :- क्या आपने देखा है रश्मिका मंदाना का नया लुक?

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के हर गाने में अलग अंदाज देखना लोगों को बहुत पसंद आता है। खुडका गाने में सपना चौधरी कैसे लड़की के किरदार में है जो बात बात पर पिस्तौल दिखाकर लोगों को डरा रही है। इस गाने में सपना चौधरी के साथ तनु खरखोदा की जोड़ी के लोगों को खूब पसंद आ रही है और इसका म्यूजिक भी लोगों को मदहोश कर रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version