Sapna Choudhary  Song : हरियाणवी डांसर और देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna choudhary) सोशल मीडिया की जान बन चुकी है। वह जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। यही कारण है कि, वह सोशल मीडिया पर हर दिल पर राज कर रही हैं।

यहां देखें Video

सपना चौधरी ने साड़ी में लगा दी आग

इस बीच सपना चौधरी का एक साड़ी में वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी सफेद कलर की साड़ी पहनकर हरियाणवीं गाने पर जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, सपना चौधरी की वीडियो को कैद करने के लिए कितने सारे लोगों ने अपना फोन उठाया हुआ है और कैमरे में सपना चौधरी की खूबसूरती को केैद कर रहे हैं।आपको बता दें, स्टेज शो से कॅरियर का सफर शुरू करने वाली सपना चौधरी अब बड़ा नाम बन चुकी हैं।उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस पागल रहते हैं। यही कारण है कि, लोग उन्हें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी फोलो करते हुए नजर आते हैं और उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं।

वीडियो पर फैंस जमकर लुटा रहे प्यार

ये भी पढ़ें: Haryanvi Hot Video: मोनिका चौधरी ने फिर एक बार अपने डांस मूव से स्टेज पर मचाई तबाही, वीडियो देख लोगों के छूटे पसीने

उनकी अदाओं ने फैंस को घायल कर रही है। इस गाने में आप सपना चौधरी के अलग-अलग अवतार देख सकते हैं। आपको बता दें, सपना चौधरी के करियर का ये सबसे हिट गाना है। इस गाने को सुनने वाले देश और दुनिया दोनों में मौजूद हैं। व्यूज के मामले में ये गाना अब तक कई सारे रिकॉर्ड तोड़ चुका है। इस गाने पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

Also Read: Upcoming Electric Cars: दमदार फीचर्स के साथ आ रही है ये इलेक्ट्रिक कार, महज 1 घंटे में हो जाएगी फुल चार्ज

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version