Shashi Tharoor: कांग्रेस का संकट अभी तक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा। अब कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए खींचतान जारी है। कांग्रेस ने पिछले कुछ समय से कुछ भी ठीक नहीं चल रहा पार्टी के तमाम सीनियर नेता नेतृत्व के खिलाफ खुलकर बयानेबाजी करते हुए सामने आए हैं। तमाम बागी नेताओं के बाद अब कांग्रेस के बड़े नेता शशि थरूर ने वोटर लिस्ट जारी करने की मांग की है और इसको लेकर एक चिट्ठी भी लिखी है।

वोटर लिस्ट जारी करने की मांग

शशि थरूर के अलावा असम से सांसद प्रदीप बोर्दोलोई ने भी वोटर लिस्ट जारी करने की मांग को लेकर चिट्ठी लिखी है। इससे कांग्रेस पार्टी की चिंता बढ़ सकती है। पहले कांग्रेस नेता मनीष तिवारी ने भी अध्यक्ष चुनाव प्रक्रिया को लेकर सवाल खड़े किए थे उन्होंने ट्वीट कर मांग की थी कि पूरे इलेक्टोरल रोल को कांग्रेस की वेबसाइट पर पब्लिश किया जाए। इसके जवाब में कांग्रेस की तरफ से कहा गया कि ऐसा पहले कभी नहीं किया गया।

Also Read: CAPF eAwas Web-portal: अमित शाह ने जवानों के लिए लॉन्च किया ‘सीएपीएफ ई आवास’ पोर्टल, जानिए क्या है पोर्टल की खासियत

चुनाव लड़ने का संकेत दिया

वही अब शशि थरूर ने भी पार्टी को चुनौती देते हुए मांग उठाई है और संकेत दिए हैं कि वह अध्यक्ष पद का चुनाव लड़ सकते हैं। बता दें कि कांग्रेस की तरफ से अध्यक्ष पद के चुनाव को लेकर पिछले काफी लंबे समय से मांग चल रही थी। 2019 के लोकसभा चुनाव के बाद से ही पार्टी में नए अध्यक्ष पद के लिए मांग की गई है। अब 17 अक्टूबर को कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए चुनाव कराया जाएगा। जिसके 2 दिन बाद यानी 19 अक्टूबर को नतीजे सामने आएंगे।

Also Read: Racial Attack on Indo American: अमेरिका में एक भारतीय ने दूसरे भारतीय पर किया नस्लीय हमला, चेहरे पर थूका, भद्दी गालियां दीं

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version