हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। सपना का जलवा हरियाणा से लेकर यूपी और बिहार में चलता है। हर कोई उनके डांस मूव का कायल है। सपना ने बीते साल ही गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी जिसके बाद उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। लोगों का कहना था कि अब बच्चा होने के बाद सपना का करियर खत्म लेकिन मां बनने के बाद आज भी सपना का जलवा जारी है और वो बैक-टू-बैक हिट्स दे रही हैं। हालांकि सपना अपनी पर्सनल लाइफ को लोगों को सामने कम ही आने देती हैं लेकिन पहली बार उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ और पति वीर साहू को लेकर कई खुलासे किये।  

घोड़े के साथ एक्साइज करते दिखे सपना के पति वीर साहू


करवाचौथ हो या फिर जन्मदिन सपना अपने फैंस के साथ इंस्टा के साथ जुड़ी रहती हैं। हाल ही में उन्होंने पति वीर साहू ( Veer Sahu) के साथ तस्वीर शेयर की थी, जिसे फैंस ने भी खुब पसंद किया था।फैंस वीर साहू के बारे में बहुत कम ही जानते हैं। अब सपना ने सोशल मीडिया पर फैंस के साथ एक वीडियो शेयर की है जिसमें उन्होंने अपने पति की गुड मॉर्निंग कैसे होती है उसके बारे में बताया। वीडियो में सपना अपने पति से बिल्कुल हरियाणवी स्टाइल में बात कर रही हैं। वो पूछती हैं कि आप क्या कर रहे हो..। वीडियो में सपना सुबह-सुबह अपने पति वीर साहू के साथ खेत में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में सपना वीर से पूछ रही हैं, क्या कर रहे हो? जवाब में वीर कहते हैं, इट्स लर्निंग टाइम ऑफ सवा शेर… एक्सरसाइज दे रहा हूं. सपना कहती हैं किसकी सवा शेर की या आपकी एक्सरसाइज हो रही है, जवाब में वीर कहते हैं दोनों की।

यह भी पढ़े: शाहरुख के साथ साये की तरह रहने वाले बॉडीगार्ड अब आर्यन खान की करेंगे सिक्योरिटी, एक्टर को नये बॉडीगार्ड की जरूरत

सपना ने शेयर की वीडियो


वीर आगे कहते हैं कि ब्यूटिफुल मॉर्निंग, ये खेत , ये रेत और सब… जमीदार…. ‘सवा शेर’ वीर साहू के घोड़े का नाम है, जिसके साथ वह एक्सरसाइज कर रहे हैं।  इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है- ‘ये खेत… ये रेत…ये नजारे और हम…। वीडियो से साफ पता चला है कि वीर घोड़े के शौकीन हैं। उनके पास और भी बहुत सारे घोड़े हैं। बता दें कि वीर काफी फिटनेस फ्रीक भी हैं। वो अक्सर अपनी जिम की वीडियो भी डालते रहते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version