Sapna Choudhary Video: हरियाणा की सबसे पॉपुलर डांसर और सिंगर सपना चौधरी आज किसी भी परिचय की जरूरत नहीं है। लोग उनके डांस देखने के लिए दीवाने रहते हैं। सपना का डांस देश के कोनों-कोनों में काफी ज्यादा पसंद किया जाता हैं। लोग उनके डांस के ऐसे दीवाने हैं कि लाइव परफॉरमेंस देखने के लिए दूर-दूर से आते हैं। यही वजह है कि उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग हैं। एक्ट्रेस अपने लटको-झटको से लाखों दिलों का घायल करती रहती है। उनका पुराना गाना हो या नया गाना सोशल मीडिया पर धूम मचाता रहता हैं। इसी बीच सपना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके कातिलाना अंदाज देखकर फैंस की निगाहें अटक गई हैं।

पहाड़ों के बीच मस्ती करती दिखाई दी सपना

सपना ने हाल ही में एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें डांसर बीच पहाड़ों के बीच मस्ती करती दिखाई दे रही हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि चारों हैं और वो नेचर का खूब आनंद उठा रही हैं। वहीं वो बर्फ पर वॉक करती भी दिखाई दे रही हैं। उनके लुक की बात करें तो वो वेस्टर्न ड्रेस में काफी ज्यादा खूबसूरत लगी रही है। उनकी खुली हुई जुल्फें हवाओं में उड़ रही हैं, जो लुक पर चार चांद लगा रही है। इस बात में कोई शक नहीं है कि सपना अपनी गॉर्जियस अदाओं से फैंस के दिलों को घायल करती है। वो बखूबी जानती हैं फैंस को इंप्रेस कैसे करना हैं। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा, “सर्दियों में दिल को गर्म रखना असली जीत है”।

देखें यहां वीडियो

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

वीडियो पर फैंस ने दिए ऐसे रिएक्शन

सपना के इस वीडियो पर फैंस तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ओसम’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘सो क्यूट’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘आप बहुत खूबसूत लग रही थी’। अभी तक वीडियो पर 12 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। वहीं सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो अपने फैंस के साथ रू-ब-रू होती रहती है। उनकी लेटेस्ट तस्वीरों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार करते और एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वो अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई रहती हैं।

ये भी पढ़ें: Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version