Sapna Chaudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी डांस के साथ साथ अंदाज़ के लिए भी जाने जाते हैं सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव नजर आती हैं। आए दिन सपना अपनी शानदार फोटो और वीडियो के जरिए सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती है। एक बार फिर सपना चौधरी ने अपनी लेटेस्ट वीडियो शेयर कर फैंस को सरप्राइज कर दिया है। इस गाने में सपना चौधरी बन ठन कर तैयार हुई दिखाई दी है।

गाने को प्रमोट करती

सामने आए इस वीडियो में सपना चौधरी के लटके झटके देखने को मिल रहे हैं। वीडियो में सपना चौधरी अपने गाने को प्रमोट करती दिखाई दे रही हैं। इसके लिए सपना ने बेहद प्यारे लाल लिबास पहने और इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने कुंदन की ज्वैलरी पहनी है। कल ही सोना का नया गाना सोने की तगड़ी रिलीज किया गया। इस गाने ने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर आग लगा दी। और अब ये गाना लोगो की जुबां पर आ गया हैं।

सपना की जमकर तारीफ

सोशल मीडिया यूजर्स बार बार सपना चौधरी के इस वीडियो को देखना पसंद कर रहे हैं और कमेंट बॉक्स में सपना चौधरी की जमकर तारीफें कर रहे हैं। इस गाने में सपना चौधरी अपने गाने की प्रमोट करती हुई नजर आई हैं। वहीं सपना का क्रीम कलर का लहंगा और रेड कलर की साड़ी में लुक देखने लायक हैं। सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर 4.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

यह भी पढ़े :Khesari Lal Hot Video Song: खेसारी लाल का अब तक का सबसे धांसू गाना  Aaja Reel Pe Dekhawatani  हुआ रिलीज

फैंटास्टिक लुक का कॉम्प्लीमेंट

इस वीडियो पर सपना के फैंस जमकर तारीफ करते हुए नजर आए हैं। एक फैन ने उनको फैंटास्टिक लुक का कॉम्प्लीमेंट दिया हैं वहीं दूसरे यूजर ने उनको कहा है आप हमेशा की सुंदर दिखती हो। इस तरह सोशल मीडिया यूजर्स ने हार्ट और फायर वाली एमोजी से कमेंट बॉक्स भर दिया हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version