Sapna Choudhary New Video:  हरियाणवी डासंर और देसी क्वीन सपना चौधरी (Sapna choudhary) सोशल मीडिया की जान बन चुकी है। वह जब भी कोई वीडियो शेयर करती हैं उनके फैंस जमकर प्यार लुटाते हैं। यही कारण है कि, वह सोशल मीडिया पर हर दिल पर राज कर रही हैं। उनकी दिलकश अदाएं इतनी मशहूर हो चुकी हैं कि उनके हर वीडियोज इंटरनेट पर भी वायरल होते हैं। की अदाएं हरियाणा के साथ अब पूरे देश में नाम कमा रही है। आपको बता दें, स्टेज शो से कॅरियर का सफर शुरू करने वाली अब बड़ा नाम बन चुकी हैं।

‘रेड फरारी’ गाने ने तोड़े रिकॉर्ड

उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस पागल रहते हैं। यही कारण है कि, लोग उन्हें मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर काफी फोलो करते हुए नजर आते हैं और उनके नए गाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे होते हैं। इस बीच सपना चौधरी का एक नया गाना सोशल मीडिया पर आग लगाए हुए है। इन दिनों भी सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंडिंग में हैं, जिसमें वो ‘रेड फरारी’ गाने पर डांस करती दिख रही हैं। इस गाने में आप दे सकते हैं कि, सपना चौधरी ने सफेद रंग का सूट पहना हुआ है। और वह बेहद दिलकश अंदाज में डांस कर रही हैं। आपको बता दें, ये वीडियो साल 2018 का है, जो इन दिनों इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रहा है। इस गाने पर लगातार व्यूज बढ़ते ही जा रहे हैं।

सपना का गाना आपको झूमने पर मजबूर कर देगा

सपना के डांस को देख दर्शक मदहोश होते नजर आ रहे हैं। सपना चौधरी का ये गाना काफी पुराना है, लेकिन ये गाना अभी भी यूट्यूब पर जमकर वायरल हो रहा है। क्या आपको पता है? स्टेज पर सपना चौधरी सिर्फ सूट सलवार में क्यों नजर आती हैं? सपना ने एक इंटरव्यू में बताया। सपना ने कहा था- ‘सलवार सूट में डांस करते हुए मैं सहज महसूस करती हूं। बैकलेस पहनकर स्टेज शो करना मुझे सही नहीं लगता। मेरे शो में परिवार भी शामिल होते हैं। ऐसे में मुझे सलवार सूट पहनकर डांस करना ही ठीक लगता है।

ये भी पढ़ें: Monalisa Hot Photo: ब्लैक टॉप में मोनालिसा ने बढ़ा दी गर्मी , फैंस बोले बस करो

आपको बता दें, सपना इतना नेम और फेम पाने के बावजूद अभी अपना हर शो सलवार शूट में ही करती हैं। सपना सिर्फ 12 साल की उम्र से सिंगिंग और डांसिंग करने लगी थीं। ऐसा बताया जाता है कि, उस वक्त सपना के पास इतने पैसे नहीं थे कि वह डांस शो के दौरान कुछ और ड्रेस पहन लें। सपना सलवार सूट पहनकर ही डांस करने लगीं। देखते ही देखते आज वो देश और दुनिया की देसी क्वीन बन चुकी हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version