Sapna Choudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को आज इंडस्ट्री में किसी पहचान की जरूरत नहीं है। सपना सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से फैंस को दीवाना बनाती रहती हैं। सपना की लोकप्रियता अब सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि पूरे देश में फैल चुकी है। इस बात में कोई दो राय नहीं है कि आज हरियाणा में कई डांसर्स आ चुकी हैं लेकिन सपना के चाहने वालों की लिस्ट लगातार बढ़ती ही जा रही है और वह एक ब्रांड हैं। सपना ने अपने दम पर अपनी छाप छोड़ी है और वह उन कलाकारों में से हैं जिनके नए और पुराने डांस वीडियो हमेशा चर्चा में रहते हैं। इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

स्टाइलिश अवतार में छा गयी हैं सपना चौधरी

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। डांसर अपनी दिलकश अदाओं से फैंस को दीवाना बनाई हुई रहती है और फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ झलक सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती हैं। इस बीच सपना ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें वह अपना एक अलग टशन दिखाती नजर आ रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए सपना ने कैप्शन में लिखा, “वक्त फंसा सकता है,लेकिन मैं परेशान नहीं हूं, हालातों से जो हार मान जाए मैं वो इंसान नहीं हूं।”

ये भी पढ़ें: Sapna Choudhary Song : गुलाबी सूट में मचलती सपना चौधरी पर लोगों ने खूब लुटाई दौलत, देखें Video

वीडियो को देख फैंस लुटा रहे हैं प्यार

वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना का अंदाज देख फैंस अपना दिल हार रहे हैं। वीडियो में सपना शर्ट के ऊपर कोर्सेट पहनी नजर आ रही हैं। उन्होंने इसे ब्लू जींस से टीमअप किया। एक्ट्रेस ने स्टाइलिश दो चोटी से इस लुक को कम्पलीट किया है। सपना का यह वीडियो फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। गौरतलब है कि सपना आज करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। सपना की एक झलक पाने के लिए उनके फैन्स उनका बेसब्री से इंतजार करते हैं। बिग बॉस जैसे कंट्रोवर्सियल शो में नजर आने के बाद सपना की पॉपुलैरिटी काफी बढ़ गयी है। आज वह एक ब्रांड हैं और उनके डांस को देखने के लिए लाखों की भीड़ उमड़ती है।

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version