Monalisa Photos: मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। वो अपनी स्टाइलिश ड्रेसिंग सेंस के कारण सुर्खियों में रहती हैं। इसमें कोई दो राय नहीं है कि उनकी सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। वो हर बार अपने लुक्स से फैंस के दिलों को बिजलियां गिराती रहती हैं। वो आए दिन अपनी बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती है, जो फैंस को खूब भाती हैं। इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसे देखकर फैंस की निगाहें थम गई हैं। आइए जानते है क्या खास है तस्वीरों में-

तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही है मोनालिसा

मोनालिसा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो गुलाबी कलर की टॉप और डेनिम जींस पहने दिखाई दे रही हैं। उनके कर्ली बाल लुक पर चार चांद लगा रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए लाइट मेकअप किया हुआ हैं। तस्वीरों में एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। मोनालिसा पर बखूबी जानती है कि वो अपने लुक से कैसे फैंस को मदहोश करना है। एक्ट्रेस पर वेस्टर्न लुक हो या ट्रेडिशनल लुक हर आउफिट में कहर ढाती हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने भोजपुरी फिल्मों से दूरी बना रखी है, लेकिन अभी वो भोजपुरी इंडस्ट्री की हाई पेड एक्ट्रेस में एक हैं।

ये भी पढ़ें: Lovely Massage Parlour On ULLU: अनुपमा ने Web Series में दिखाया बोल्डनेस का जलवा, परदे पर गर्मी देख उफ्फ कर बैठे फैंस

मोनालिसा के वर्क-फ्रंट

मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो भोजपुरी फिल्म के अलावा हिंदी, तेलुगु, ओडिशा और बंगाली फिल्मों का जादू बिखर चुकी हैं। वो कई हिंदी सीरियल में नजर आ चुकी हैं। वो सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस में नजर आ चुकी है, जिसके बाद उनकी हिंदी बेल्ट दर्शकों के बीच पॉपुलैरिटी बढ़ा थी। 

ये भी पढ़ें: WhatsApp New Feature: व्हाट्सएप का नया फीचर, अब ग्रुप में पहचान नहीं छुपा सकेंगे आप

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version