Sapna Choudhary Video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। आज एक्ट्रेस सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं और स्टाइल स्टेटमेंट से लाखों दिलों पर राज करती हैं। फिलहाल सपना के गाने और डांस के दीवाने हरियाणा ही नहीं बल्कि देशभर में है। आज सपना की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और यही वजह है कि इस हसीना का कोई भी गाना सोशल मीडिया पर आते ही छा जाता है। सपना डांस नंबर यूट्यूब पर खूब वायरल होते हैं। फैन फॉलोविंग इतनी तगड़ी है कि सपना के नए और पुराने डांस वीडियो हमेशा चर्चा में रहते हैं। एक बार फिर उनका एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सपना स्टेज पर डांस करती नजर आ रही हैं।

सलवार सूट में कहर ढा रही है सपना

इस वीडियो में सपना अपने पुराने अंदाज में कहर ढा रही हैं। हरियाणवी डांसर इस दौरान रेड एंड ब्लैक सलवार सूट में सलवार सूट में नजर आ रही हैं । सपना का क्रेज जबरदस्त है और इस बात का सबूत है यह वीडियो। इस वीडियो में सपना पुलिस वालों के आगे में जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं। इस वीडियो को देख जहां फैंस क्रेजी हो रहे हैं वहीं मौजूदा भीड़ भी मदहोश दिखाई दे रही है। वीडियो में सपना हरियाणवी गाना ‘दिके ओह तेरे बोले तीखे बोल’ पर जोरदार ठुमके लगा रही हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

बार-बार वीडियो को देख रहे हैं फैंस

गौरतलब है कि सपना स्टेज शो से अपने करियर की शुरुआत की थी। सपना बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के हिट रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में शिरकत करने के बाद से चर्चा में आ गयी हैं। इस शो के बाद सपना की पॉपुलैरिटी और बढ़ गई और आज वह फैंस को इम्प्रेस करने के लिए आए दिन वीडियो या फोटो शेयर करती हैं। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी अपने जबरदस्त डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। आज हर कोई उनका दीवाना है और उनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीं वायरल हो रहे इस पुराने वीडियो को 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

यहां देखिये वीडियो-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version