Bhabhi Video: बॉलीवुड गानों पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरती भाभियों ने अपने लटके-झटकों से सोशल मीडिया का पारा चढ़ा रखा है। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर इन दिनों भाभी डांस वीडियो का जलवा बरकरार है। आप किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भाभी डांस वीडियो को ट्रेंड होते हुए देख लेंगे।

यहां देखें Video:-

https://youtu.be/zNPljFJRQWQ

ननंद-भाभी की जोड़ी ने लगा दी आग

भाभी के डांस वीडियो का जादू फैंस को काफी बेकरार किए हुए है। यही कारण है कि, भाभी के डांस वीडियो पर फैंस इतनी ज्यादा प्रतिक्रिया देते हुए नजर आते हैं।आज हम आपके लिए ऐसी ही भाभी का डांस वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद आप भी भाभी के डांस वीडियो के तो फैन हो ही जाओगे। इसके साथ ही भाभी के डांस के दीवाने हो जाएंगे। सोशल मीडिया एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल होते वीडियो में आप देख सकते हैं कि, भाभी ने काले कलर की साड़ी पहनी हुई है और बेहद खूबसूरत लग रही है। भाभी इस वीडियो में बॉलीवुड गाने नइयो-नइयो पर ननंद के साथ धांसू डांसकर रही है। डीजे पर भाभी और नंनद की जोड़ी ने आग लगा दी है।यही कारण है कि, ये गाना इतना ज्यादा पसंद कियाजा रहा है।

ये भी पढ़ें: Bhabhi Hot Video:  नेपाली भाभी की इन अदाओं के फेल हुई बॉलीवुड हसीनाएं, ये नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा

डांस मूूव्स देख हो जाएंगे हैरान


भाभी के एक्सप्रेशन फैंस को खूब पसंद आ रहे हैं। भाभी के डांस मूव्स बड़ी से बड़ी एक्ट्रेस को टक्कर दे रहे हैं। भाभी की अदाएं दिल को चीर देने वाली है। भाभी की मदमस्त अदाओं ने फैंस को दीवाना कर दिया है। यही कारण है कि, इस वीडियो को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को यूटयूब चैनल Madhuri Express Gunnu पर अपलोड किया गया है। जिस पर देखते ही देखते अब तक लाखों व्यूज आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें– Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version