Sara Ali Khan Photos: बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सारा अली खान इन दिनों चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस की खूबसूरती देख फैंस फिदा हो रहे हैं। सारा अली खान अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में देसी लुक के साथ वेस्टर्न तड़का लगा रही हैं। इन तस्वीरों में सारा अली खान का बेहद स्टनिंग लुक नजर आ रहा है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। आइये देखते हैं क्या खास है इन तस्वीरों में।

कातिलाना अदाओं में पोज दे रही हैं सारा अली खान

इन तस्वीरों में सारा कातिलाना अदाएं दिखा रही हैं। पहली फोटो में सारा अली खान ने लहंगा पहना है और वो जमीन पर बैठकर हॉट अदाओं में पोज दे रही हैं। दूसरी फोटो सारा स्टेयर्स पर बैठीं नजर आ रही हैं और इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर का आउटफिट पहना है जो स्कर्ट और टॉप है। तीसरी फोटो में सारा पियानो पर हाथ रखकर गहरी सोच में डूबी दिख रही हैं। वहीं एक और फोटो में वह सीढ़ियों के पास गलैमरस पोज दे रही हैं। एक और फोटो में एक्ट्रेसस पियानो पर हाथ रखकर बोल्ड पोज दे रही हैं और उनकी नजरें कातिलाना है। वहीं एक और फोटो में सारा सीढ़ियों पर बैठी नजर आ रही हैं। इन फोटोज में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखने लायक है।

ये भी पढ़ें: सिल्क साड़ी पहन माहिरा ने ढाया कहर, कमरबंद पर टिकी फैंस की नजर

रॉयल लुक में फैंस के दिलों को कर रही हैं घायल

एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। सारा अली खान ने बहुत ही कम समय में इंडस्ट्री में एक खास जगह बना ली है। एक्ट्रेस अपने स्टाइल स्टेटमेंट से इंडस्ट्री में एक अलग ही ट्रेंड सेट करती हैं। सारा ने ये लेटेस्ट फोटोशूट मैगजीन के लिए करवाया है। इस वेडिंग ड्रेस में एक्ट्रेस का रॉयल लुक नजर आ रहा है और दिलकश अदाओं पर फैंस लट्टू हो रहे हैं। एक्ट्रेस की वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही ‘लुका छुपी 2’ में विक्की कौशल के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। एक्ट्रेस आखिरी बार फिल्म ‘अतरंगी रे’ में नजर आई थीं। इस फिल्म में वह धनुष और अक्षय कुमार के साथ रिंकू की भूमिका निभाती नजर आई थीं। एक्ट्रेस की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है और लोग उन्हें काफी पसंद करते हैं।

यह भी पढ़ें: Bihar Floor Test: नीतीश सरकार ने बिहार विधानसभा में जीता विश्वासमत, पक्ष में मिला 160 वोट

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version