बॉलीवुड की मोस्ट क्यूट एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म अतरंगी के प्रमोशन में बिजी हैं। इस बीच उनके नए-नए लुक वायरल होते रहते हैं।  इसी तरह वह दुल्हन के जोड़े में क्रिकेट खेती हुई नजर आ रही हैं। इस बीच वह जमकर चौके छक्के भी लगा रही हैं।

फोटो में आप देख सकते हैं कि लाल लहंगा चोली में दुल्हन बनीं सारा क्रिकेट खेल रही हैं। ब्राइडल लुक में तैयार होकर, लहंगा चोली पहनकर सारा बल्लेबाजी करती हुई नजर आ रही हैं। सारा के चेहरे पर शरारत भरी मुस्कान देखकर साफ जाहिर है कि उन्होंने फिल्म के सेट पर कितना एन्जॉय किया है।

एक्टेस सारा अली खान अक्षय कुमार और धनुष इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘अतरंगी रे’ को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। फिल्म जल्द ही रिलीज होने वाली है।

ये भी पढ़ें

https://www.dnpindiahindi.in/health/coronavirus-third-wave-alert-national-covid-19/69556/

इस फिल्म के ट्रेलर के बाद से ही फैंस काफी एक्साइटेड हैं। सुपरस्टार धनुष आठ साल बाद ‘अतरंगी रे’ बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं।

फिल्म में सारा और धनुष के बीच की केमिस्ट्री को देखने के लिए फैंस काफी उत्सुक है।इससे पहले धनुष ‘रांझणा’ में नजर आए थे। इस फिल्म को फैंस बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version