बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान अपने फैंस के लिए एक बादशाह हैं. शाहरुख़ खान के फैन्स हमेशा उनके साथ खड़े रहते हैं, चाहे दुःख हो या सुख हर स्थिति में शाहरुख़ खान के फैंस उनके साथ खड़े रहते हैं. वैसे शाहरुख़ के परिवार का हर एक सदस्य पूरी दुनिया में फेमस है. शाहरुख़ खान की वाइफ गौरी, बेटे आर्यन, अबराम और सुहाना तो हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं. लेकिन एक सदस्य ऐसी भी हैं,जिनके बारे में शायद ही कोई अच्छे से जानता हो. और हम शाहरुख के परिवार के जिस सदस्य की बात कर रहे हैं, वो और कोई नहीं बल्कि खुद उनकी बहन शहनाज (Shehnaz Lalarukh) हैं.

अफेयर की खबरों के बीच सामने आया बबीता-टप्पू की वायरल रोमांटिक फोटो का सच, क्रॉप की गई थी फोटो

शाहरुख की बहन शहनाज का पूरा नाम शहनाज लालारुख है. शहनाज से जुड़े इस बेहद दर्दनाक किस्से के बारे में शाहरुख़ खान भी अपने एक इंटरव्यू में बता चुके हैं. शाहरुख़ खान ने बताया था कि शहनाज काफी लंबे समय तक डिप्रेशन का शिकार रही हैं. किंग खान ने बताया था कि उनकी बहन बेहद पढ़ी-लिखी हैं, लेकिन एक हादसे ने उनकी पूरी जिंदगी को बदल कर रख दिया था. शाहरुख़ ने आगे कहा कि मेरे पिता के निधन के बाद शहनाज बिल्कुल सीधी खड़ी रह गई थी. पापा की डेड बॉडी देखकर बस वह देखती ही रही, न वो रो रही थी, न कुछ कह रही थी और अचानक गिर पड़ीं और उनका सिर जमीन से जाकर लगा. इस हादसे में उनके सिर में गहरी चोट लगी थी. फिल्म DDLJ की शूटिंग के दौरान उनका इलाज स्विटजरलैंड में चल रहा था, इंडिया में तो डॉक्टर्स ने जवाब दे दिए थे कि वो नहीं बच पाएंगी. हाल ही में शहनाज़ को मन्नत में देखा गया था.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version