Shama Sikander: गणेश चतुर्थी का पवित्र त्योहार हर साल देश में बहुत उत्साह के साथ मनाया जाता है, जिसमें हजारों भक्त मंदिरों और ‘गणेशोत्सव पंडालों’ में अपनी प्रार्थना करने के लिए आते हैं।  घर में या बहुत छोटे पैमाने पर त्योहार मनाने के दो साल बाद, इस साल के गणपति उत्सव की तैयारी बढ़ रही है।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

शमा सिकंदर के खूबसूरत फोटो वायरल

आपको बता दें इस साल शमा सिकंदर अपने पति जेम्स मिलिरॉन और दोस्त अजय कपूर के घर में शानदार समारोह का लुप्त उठाया। शमा सिकंदर लाल पोशाक में खूबसूरत लग रही थी।  उन्होंने सोनाली सहगल की जगह पूजा में भी शिरकत की और दोनों एक साथ बहुत खूबसूरत और खुश लग रहे थे। शमा ने बताया कि, “यह साल विशेष है, क्योंकि यह मेरी शादी के बाद पहला गणेशोत्सव है और इस भव्य त्योहार के सुरक्षित और आंतरिक उत्सव के दो साल बाद, अंत में इसे अपने प्रियजनों के साथ बिताना अच्छा लगता है। गणपति को अपने घर लाने के लिए खुशी हुई और यह एक मस्ती भरा दिन था।”

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version