Shamshera On Amazon Prime: जन्माष्टमी के मौके पर रणबीर कपूर की फिल्म ‘शमशेरा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो गई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 42.48 करोड़ रुपये का लाइफटाइम बिजनेस किया। सिनेमाघरों में ‘शमशेरा’ के लिए दर्शकों की दीवानगी अब ओटीटी से होने की उम्मीद है। इसलिए प्राइम वीडियो पर फिल्म को हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषाओं में भी स्ट्रीम किया जा रहा है। लेकिन यह फिल्म कोर्ट के चक्कर का भी सामना कर रही है। कॉपीराइट उल्लंघन का आरोप फिल्म पर भारी पड़ती नजर आ रही है।

OTT पर बने रहने के लिए देना होगा 1 करोड़ रुपये जुर्माना

वहीं यह फिल्म कानूनी दाव पेंच का सामना भी कर रही है। दिल्ली हाई कोर्ट ने फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने की अनुमति तो दे दी है लेकिन इस फिल्म की मुश्किलें लगातार बढ़ रही है। फिल्म पर कॉपीराइट का उल्लंघन करने के आरोप लगे हैं। मिली जानकारी के अनुसार मामले की सुनवाई के दौरान जस्टिस ज्योति सिंह ने कहा कि फिल्म पिछले महीने थिएटर में रिलीज हुई थी और 19 अगस्त को ओटीटी पर आने वाली है। अगर मेकर्स 22 अगस्त तक 1 करोड़ रुपये जुर्माना नहीं जमा करते हैं तो 23 अगस्त को फिल्म हटा दी जाएगी।

ये भी पढ़ें: खूबसूरती और डांस मूव्स में सपना चौधरी को टक्कर देती हैं हरियाणा की यह हसीना, फैंस हुए कायल

कहानी के मामले में फिल्म खा गयी मात

‘संजू’ की रिलीज के चार साल बाद रणबीर कपूर शमशेरा के साथ पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। फिल्म में उनका डबल रोल है। इसमें संजय दत्त, वाणी कपूर, रोनित रॉय और सौरभ शुक्ला भी हैं। लेकिन करण मल्होत्रा ​​जैसे दमदार एक्टर और डायरेक्टर की इतनी लंबी लिस्ट के बावजूद यह फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकाम रही है। फिल्म की सबसे कमजोर कड़ी इसकी कहानी बताई जा रही है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि बीते दिनों रिलीज हुई साउथ की ‘पुष्पा’, ‘आरआरआर’ और ‘केजीएफ 2’ जैसी फिल्मों ने दर्शकों की उम्मीदें बढ़ा दी हैं। इस फिल्म को आप आज ही प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Mahindra XUV700 VS Kia Selto Comparison: ‘महिंद्रा एक्सयूवी’ पर भारी पड़ी ‘किया सेल्टोस’! जानें डीटेल्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version