She Season 2 Web Series On Netflix: लोकप्रिय वेब सीरीज ‘शी’ का दूसरा सीजन नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गया है। पहले सीजन में एक्ट्रेस अदिति पोहनकर के अभिनय को काफी सराहा गया था। अब दूसरे सीजन में भी अदिति की एक्टिंग दमदार है। आश्रम 3 में नजर आ चुकी अदिति ने इस सीजन में कई बोल्ड सीन दिए हैं। ‘आश्रम’ के तीनों एपिसोड में ‘पम्मी पेलवान’ बनकर ‘बाबा निराला’ के कारनामों का खुलासा करने वाली अदिति पोहनकर इस सीरीज में बोल्ड सीन देती नजर आ चुकी हैं।

काफी दिलचस्प है वेब सीरीज की कहानी

Credit- Youtube

एक्ट्रेस के फैन्स भी उनके इस बेबाक अंदाज से हैरत में हैं। वेब सीरीज ‘शी’ के पहले सीजन में दिखाया गया था कि एक महिला पुलिस अफसर को अंडरकवर एजेंट बनाकर ड्रग माफिया के पास भेज दिया जाता है। इस बीच वह कई लोगों से लड़ती है और खुद को बचाते हुए माफिया के कारनामों का पर्दाफाश करने की तैयारी करती है। लेकिन इन सब में वह खुद माफिया के जाल में फंस जाती है। अब दूसरे सीजन में उनकी अगली कहानी दिखाई गई है और इंटीमेट सीन ने लोगों का ध्यान खींचा है।

ये भी पढ़ें: बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिरी ‘लाल सिंह चड्ढा’, प्रमोटर्स के पैसा वापस मांगने से सदमे में आमिर खान

बोल्डनेस को देख फैंस भी रह गए हैरान

वेब सीरीज के दूसरे सीजन में कहानी से ज्यादा बोल्डनेस देखने को मिली है। फैंस एक्ट्रेस की बोल्डनेस को खूब पसंद कर रहे हैं। सीरीज की कहानी में महिला पुलिस अधिकारी अभी भी अपने मिशन में व्यस्त है। एक्ट्रेस हॉट और इंटिमेट सीन्स से इस वेब सीरीज में तहलका मचा रही है। इस सीरीज में हॉट सीन्स के जरिये कहानी को खूबसूरती से दिखाया गया है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज इस वेब सीरीज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। आश्रम वेब सीरीज में नजर आ चुकी एक्ट्रेस इस वेब सीरीज से काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। एक्ट्रेस को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। इस वेब सीरीज में नजर आने के बाद एक्ट्रेस की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है।

ये भी पढ़ें: Ashram Girl Tridha Chodhury: पैरों को उठाकर बबीता ने दिए बेहद हॉट पोज, यूजर्स बोले – बाबा निराला कंट्रोल नहीं कर पाएंगे

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version