Shehnaaz Gill oops moments: पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहूर एक्ट्रेस शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। बिग बॉस 13 में नजर आने के बाद से एक्ट्रेस की लुक से लेकर स्टाइल तक में काफी बदलाव देखने को मिला है। शहनाज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं और अपने अंदाज से फैंस को इम्प्रेस करने में कोई कमी नहीं छोड़ती है। वहीं कभी-कभी स्टाइल की वजह से शहनाज को ऊप्स मोमेंट का शिकार भी होना पड़ा है। आइये देखते हैं एक्ट्रेस के 5 ऊप्स मोमेंट्स।

प्लंजिंग नेकलाइन वाली ड्रेस बनी शहनाज के लिए मुसीबत

कुछ महीने पहले शहनाज को एक बर्थडे पार्टी में एक प्लंजिंग नेकलाइन वाली ड्रेस पहने देखा गया था और उसके ऊपर एक डेनिम जैकेट को टीम अप की थी। यह ड्रेस एक्ट्रेस के लिए मुसीबत बन गई जब नेकलाइन की वजह से वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गई और उस अजीबोगरीब से बचने के लिए शहनाज ने अपनी जैकेट के बटन लगा दिए।

मिडी ड्रेस पहनना शहनाज को पड़ा भारी

कुछ समय पहले शहनाज को डांस करते हुए देखा गया था और उन्होंने एक छोटी सी मिडी ड्रेस पहनी थी। बाद में वह मिडी ड्रेस में काफी असहज दिखी।

Also Read: Ram Gopal Verma: फिल्म की लीड एक्ट्रेस के पैर चूमने के कारण ट्रोल हो रहे राम गोपाल वर्मा, फोटो देख लोगों का चढ़ा पारा

फोटोशूट के दौरान शहनाज हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

शहनाज गिल का एक फोटोशूट काफी चर्चित हुआ था जिसमें वह रेड बैकलेस गाउन में अपने कर्व्स फ्लॉन्ट करती नजर आईं। वहीं इस फोटोशूट के बीटीएस शॉट्स सामने आए जिसमें उन्हें फिर से अपनी डीप नेकलाइन ड्रेस को एडजस्ट करते हुए देखा गया।

सोफे से गिर जाती हैं शहनाज

शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला को ‘डांस दीवाने’ के सेट पर स्पॉट किया गया था और वह स्पेशल गेस्ट बनकर आई थीं। जैसे ही वो कंटेस्टेंट का कॉन्फिडेंस बढ़ा रही थीं, वो गलती से नीचे गिर गईं।ऐसे में वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती हैं।

Also Read: Winter Fashion Tips: सर्दी में स्टाइलिश दिखने के लिए ऐसे पहनें क्रॉप टॉप, आज ही फॉलो करें ये टिप्स

हील्स में पोज देना शहनाज के लिए बना मुसीबत

एक शूट के बाद जब शहनाज़ वेन्यू से बाहर आईं और उन्हें पोज देने के लिए कहा गया। इस दौरान वह हाई हील्स पहनी थी जिसमें वह काफी असहज हो गईं और उन्हें खड़े होने में भी दिक्कत हो रही थी।

यहां देखें Video:-

https://youtu.be/d3gcbzQ25Hk

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version