Shehnaaz Gill: ‘बिग बॉस सीजन 13’ में अभी पहचान बनाने वाली शहनाज गिल आज अपने बॉलीवुड डेब्यु को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। सलमान खान स्टारर ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से शहनाज गिल अपना डेब्यू करने वाली है और वह इसको लेकर काफी एक्साइटेड हैं। इस फिल्म के बाद अब सोशल मीडिया पर कई तरह की अटकलें भी लगाई जा रही हैं। कहा जा रहा है कि शहनाज गिल आने वाले दिनों में ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन पर नजर आएंगी। शहनाज ने इंस्टाग्राम पर ऋतिक रोशन के साथ एक वीडियो शेयर किया जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं।

ऋतिक रोशन के साथ वीडियो देखने के बाद कयास लगने शुरू हो गए हैं कि  अब शहनाज गिल ऋतिक रोशन के साथ फिल्म करेंगी। शहनाज ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में ऋतिक रोशन की वीडियो शेयर की हैं। जिस पर लिखा हुआ हैं वाइब तेरी मेरी दिल दियां। इस वीडियो को ऋतिक रोशन ने अभी हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया था। जिसमें उनका बीयर्ड लुक दिखाई दिया। मोनोक्रोमैटिक एंडॉर्समेंट वीडियो में वह कैजुअल आउटफि में काफी हैडसम लगे थे। उन्होंने अपने लुक से सभी का दिल जीत लिया। वहीं उनके लुक को देख कर शहनाज भी अपना दिल हार बैठीं और उनका वीडियो अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाईं।

Also Read: Sapna Sexy Dance: पानी छलके पर झुमकर नाची सपना, Performances ने किया लड़कों का बुरा हाल

ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट वीडियो शेयर की थी। जिस पर कैप्शन में लिखा था beardo mode on….. ऋतिक की इस वीडियो पर जमकर कमेंट आए। फैंस ने उन्हें स्पेशल मैन बताया है। इस वीडियो पर कमेंट कर लिखा है आप बहुत ज्यादा स्टाइलिश और हॉट हैं। दूसरे योजना कमेंट में लिखा है मैं आपका बड़ा फैन हूं।

इस वीडियो के बाद शहनाज गिल को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि वह ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है। शहनाज गिल बिग बॉस में आने के बाद काफी फेमस हो गई है। शो में उन्होंने खुद को पंजाब की कैटरीना कैफ कहकर इंट्रोड्यूस कराया था। सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हो गई है और तगड़ी फैन फॉलोइंग भी रखती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Exit mobile version