Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल अच्छी सिंगर के साथ-साथ अच्छी अदाकारा भी है। इसमें कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस के बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद उनकी पॉपुलैरिटी दिन दूनी रात चौगुनी बढ़ती जा रही है। यही वजह है कि फैंस उनके एक झलक पाने के लिए बेताब रहते है। फैंस  उनके गॉर्जियस लुक के साथ उनकी मासूमियत और चुलबुले अंदाज को काफी पसंद करते है। एक्ट्रेस इन दिनों बीमार चल रही है, लेकिन तब भी उन्होंने एक फैन की डिमांड पूर करती दिखाई दी । आइये जानते है कि फैन ने शहनाज के सामने क्या डिमांड रखी थी।

शहनाज ने फैन की डिमांड की पूरी

शहनाज का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमे दिख रहा है कि शहनाज के एक फैन अपने रिलेटिव से वीडियो कॉल द्वारा एक्ट्रेस से बात करवाना चाहती थी, लेकिन वो सो चुके होते है। इसके बाद फैन शहनाज को उनके लिए वीडियो में आई लव यू  कहने के लिए कहती है, लेकिन शहनाज बोलने से मना कर देती है। इसके बाद शहनाज उनके रिलेटिव के लिए कुछ बात कहती नजर आती है और उनकी फैन काफी खूश हो जाती है। खैर, एक्ट्रेस के लुक की बात करें तो वो विंटर आउटफिट पहने दिखाई दे रही है, जिसे वो बहुत प्यारी लग रही है।

देखें यहा वीडियो

Also Read- BIGG BOSS 16: SALMAN KHAN ने MC STAN को दिया ऐसा तोहफा, पूरे घर में खुशी से झूम उठा रैपर 

शहनाज की लोगों ने की खूब तारीफ

शहनाज का यह वीडियो सोशल मीडिया काफी वायरल हो रहा है। यूजर्स वीडियो के कमेंट्स सेक्शन में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने लिखा, ‘सो स्वीट’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘वह थकी हुई दिखाई दे रही है’। इस वीडियो को इंस्टाग्राम हैंडल shehnaazian_army  पर शेयर किया गया है। वहीं शहनाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में केन फर्न्स फैशन शो में रैंप वॉक करती दिखाई दी। इसके अलावा वो सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है। 

Also Read- VIRAL VIDEO: WRIDDHIMAN SAHA ने जब STEVE SMITH के टांगो के बीच से कुछ अजीबो अंदाज से पकड़ना चाहा था कैच, VIDEO देख हंसी नहीं रूकेगी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version