पंजाब की कैटरीना कैफ कही जाने वाली शहनाज गिल आज टीवी इंडस्ट्री का जाना माना चेहरा हैं। शहनाज को बिग बॉस 13 से काफी फेम हासिल हुआ था जिसके बाद उन्होंने कई बैक टू बैक गाने भी शूट किए। शहनाज का करियर पीक पर था लेकिन उनके बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक दुनिया को अलविदा कह जाना उनके लिए बड़ा धक्का था। सिद्धार्थ के जाने के बाद उन्होंने टीवी और मीडिया से दूरी बना ली थी लेकिन अब धीरे-धीरे उनकी जिंदगी पटरी पर आ रही है और वो वापस अपने काम पर लौट चुकी हैं। अब हाल ही में एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने खुद को दोबारा काम के लिए तैयार किया।

जिंदगी का अनुभव बहुत ज्यादा है- शहनाज

मीडिया से बात करते हुए शहनाज ने कहा कि वो एक अच्छी एडवाइजर हैं और जिंदगी ने बहुत कुछ सीखा दिया है। उन्होंने कहा कि लाइफ की सारी नॉलेज है मेरे पास..लाइक की जितनी नॉलेज ले सकते है न मेरे से…वो आप ले सकते हैं…जैसे कैसे व्यवहार करें, कैसे जिएं, दुखी होने पर कैसे उससे निपटें…मेरा पास इसका बहुत सारा एक्सपीरियंस है। अपनी जिंदगी के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मेरी लाइफ में विज्ञापन चल रहा है…मेकअप चल रहा है।…गाने की शूटिंग भी हो रही हैं। खुद को नॉर्मल रखने के बारे में बात करने को लेकर शहनाज ने कहा कि मैं योग से खुद को नॉर्मल करने की कोशिश करती हूं…मेडिटेशन मेरी लाइफ का हिस्सा बन चुका है…और मुझे मेडिटेशन करना बहुत पसंद है…अगर पास मेडिटेशन करते हैं तो आपकी जिंदगी में कुछ भी गलत हो रहा हो तो आपको इससे फर्क नहीं पड़ेगा..। जिंदगी में काफी हद तक सुधार आएगा।

यह भी पढ़े: बीच पर मस्ती करती कैटरीना कैफ, कैफ की स्माइल बेहद ही खूबसूरत

शहनाज के जीवन का अहम हिस्सा है अध्यात्म


शहनाज ने आध्यात्मिक के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि अध्यात्म उनके जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर मैं अध्यात्म के बारे में बात करना शुरू करूंगी तो बंद नहीं कर पाऊंगी..मेरे परिवार वाले मुझसे ऊब चुके हैं…क्योंकि मैं इस सब के बारे में उनसे रोज बात करती हूं…मैं ध्यान का अभ्यास कर रही हूं…भगवान इस दुनिया में है और उनके होते हुए ज्यादा समय तक अंधेरा नहीं रह सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version