हाल ही में टीवी टीवी कलाकार श्रद्धा आर्य की शादी हुई है। उनके वेडिंग फोटोज को लेकर सोशल मीडिया पर बस बना हुआ है। लोगों को श्रद्धा आर्या की शादी की तस्वीरें खूब पसंद आ रही है।बता दें कि एक्ट्रेस ने नेवी अफसर राहुल नागल संग शादी रचाई है। अब एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ का यह बड़ा कदम उठाने के बाद काम पर वापस लौट आई है।

उन्होंने निकाह नाम का एक वीडियो सॉन्ग किया है। इसे खूब पसंद किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर जब उन्होंने वीडियो के आउट होने की जानकारी दी उनके चाहने वाले चकित रह गए।

श्रद्धा आर्या ने इंस्टाग्राम पर अपने नए वीडियो सॉन्ग निकाह का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। इस प्रोमो वीडियो के साथ आर्या ने कैप्शन में लिखा कि- आखिरकार इंतजार खत्म हुआ। साल का बहुप्रतीक्षित ट्रैक निकाह अब रिलीज हो गया है। अपने दिल को प्यार के भाव में डुबोने के लिए इस गाने को सुनें।

श्रद्धा के इस वीडियो को शेयर करने के बाद कमेंट की बाढ़ आ गई।किसी ने श्रद्धा को आगे बढ़ने के लिए विश किया, तो कुछ फैंस ने कहा कि श्रद्धा शादी के बाद निकाह कर रही है।वहीं कुछ उनके इस नए सॉन्ग की सफलता की दुआ करते नजर आए।

सॉन्ग के बात करें तो यह सॉन्ग बेहद ही प्यारा है। इसमें अली ब्रदर्स नजर आए हैं। इसके लिए रिक्स फरमान ने लिखी है और म्यूजिक Avvy Sra ने दिया है। वहीं सॉन्ग को रिलीज हुए अभी सिर्फ तीन दिन ही हुआ है लेकिन गाने को मिलियन में व्यूज मिल रहे हैं।

श्रद्धा आर्या की बात करें तो एक्ट्रेस ने अपने जीवन की शुरुआत नए सिरी से कर दी है। एक्ट्रेस के शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। श्रद्धा आर्या निशब्द और पाठशाला जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा वे कुंडली भाग्य, कुमकुम भाग्य और भाग्य लक्ष्मी जैसे सीरियल्स का हिस्सा रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version