Shweta Tiwari Birthday: टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर अदाकारा श्वेता तिवारी 4 अक्टूबर को 41वां जन्मदिन मना रही हैं। ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम श्वेता तिवारी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। श्वेता अब तक कई टीवी शोज के साथ-साथ रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। श्वेता बिग बॉस की ट्रॉफी भी जीत चुकी हैं। श्वेता एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। श्वेता ने जिस तरह से इस उम्र में भी खुद को फिट रखा है। यह वाकई देखने लायक है। आलम ये है कि श्वेता हॉटनेस में आज की अभिनेत्रियों को बराबर टक्कर देती हैं। श्वेता आज इस मुकाम तक पहुंच चुकी हैं लेकिन यहां तक आने में उन्होंने काफी मेहनत भी किया। एक्ट्रेस की प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ काफी सघर्षपूर्ण रहा है।

दो शादी रही नाकामयाब

रिपोर्ट्स की माने तो 1998 में श्वेता तिवारी ने राजा चौधरी से शादी की थी लेकिन यह रिश्ता ज्यादा दिन नहीं चला और 2007 में उन्होंने यह रिश्ता खत्म कर दिया। राजा से अलग होने के बाद श्वेता एक बार फिर अभिनव कोहली से शादी के बंधन में बंध गयी लेकिन घरेलू हिंसा की वजह से यह रिश्ता भी टूट गया। श्वेता दोनों बच्चों को लेकर अलग होने का फैसला किया और आज वह एक सिंगल मदर हैं।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं श्वेता

श्वेता तिवारी का जन्म अक्टूबर 1980 में उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ में हुआ था। 2001 में, उन्होंने टीवी शो ‘कहीं किसी रोज’ से अभिनय की शुरुआत की। श्वेता तिवारी ने सीरियल कसौटी जिंदगी की के सीरियल प्रेरणा से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। ‘कसौटी जिंदगी की’ के अलावा श्वेता ‘जाने क्या बात हुई’, ‘अदालत’, ‘साजन रे झूठ मत बोलो’ और ‘परवरिश’ में भी नजर आई थीं। वहीं बाद में श्वेता तिवारी ने सबसे विवादित शो ‘बिग बॉस-4’ में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था और वह विनर रहीं।

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं श्वेता

श्वेता तिवारी अपनी डेली रूटीन में वर्कआउट करने से कभी नहीं चूकती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस की ये तस्वीरें काफी चर्चा में हैं। श्वेता तिवारी एक स्टाइलिश आइकन है जो फैशन स्टेटमेंट से लगातार चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में कहर ढाती हैं और फैंस के दिलों को जीत लेती हैं। श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती से आज फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं और आज उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version