Shweta Tiwari Photos: टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस और ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम श्वेता तिवारी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। श्वेता अब तक कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं और बिग बॉस की ट्रॉफी भी अपने नाम कर चुकी हैं। 42 साल की श्वेता एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। श्वेता ने जिस तरह से इस उम्र में भी खुद को फिट रखा है। यह वाकई देखने लायक है। आलम ये है कि श्वेता बोल्डनेस से लेकर खूबसूरती तक में आज की अभिनेत्रियों को बराबर टक्कर देती हैं। इस बीच एक बार फिर श्वेता का बोल्ड फोटोशूट (Shweta Tiwari Photos) चर्चा में है जिसमें वह एथनिक लुक में नजर आ रही है।

फोटोज में अलग-अलग अंदाज में पोज दे रही हैं श्वेता

श्वेता तिवारी ने बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है। हमेशा की तरह इस फोटोशूट में भी एक्ट्रेस कहर बरपाती नजर आ रही हैं। श्वेता की ये तस्वीरें फैंस का ध्यान खींच रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस पिंक शरारा सूट में नजर आ रही हैं। अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ स्मोकी आई मेकअप किया है। बालों की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है। एक्ट्रेस ने इयररिंग्स से इस लुक को कम्पलीट किया है। इस दौरान श्वेता फोटोशूट में अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें: Kiara Advani Photos: थाई स्लिट गाउन में बेहद बोल्ड दिखीं कियारा आडवाणी, तस्वीरें दिए किलर लुक

हर लुक में कहर ढाती हैं श्वेता

फैन्स श्वेता की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। सोर्स की माने टॉप श्वेता तिवारी अपनी डेली रूटीन में वर्कआउट करने से कभी नहीं चूकती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस की ये तस्वीरें काफी चर्चा में हैं। श्वेता तिवारी एक स्टाइलिश आइकन है जो फैशन स्टेटमेंट से लगातार चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में कहर ढाती हैं और फैंस के दिलों को जीत लेती हैं। श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती से आज फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं और आज उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। इन तस्वीरों की बात करें तो एक्ट्रेस फैंस के बीच छा गयी हैं और लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version