Shweta Tiwari Photos: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस इंडस्ट्री में एक अलग मुकाम पर हैं। काम के अलावा श्वेता अपनी खूबसूरती से भी फैंस को खूब इम्प्रेस करती हैं। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तस्वीरें आए दिन वायरल होती है। इस बीच श्वेता की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में है जिसे फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। इन तस्वीरों में उनकी खूबसूरती वाकई देखने लायक है। आलम ये है कि श्वेता आज की अभिनेत्रियों को बराबर टक्कर देती हैं। आइये देखते हैं श्वेता की ये तस्वीरें (Shweta Tiwari Photos) जो फैंस कर रहे हैं खूब पसंद।

ग्लैमरस लुक की वजह से चर्चा में हैं श्वेता

श्वेता तिवारी ने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर की है। तस्वीरों में श्वेता वन साइड ऑफ शॉल्डर स्टाइलिश पर्पल ड्रेस में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को गले में नेकलेस और हाथ की कलाई में ब्रेसलेट से कम्पलीट किया है। श्वेता ने लाइट मेकअप और ओपन हेयर से अपनी खूबसूरती में चार चांद लगा रही है। तस्वीरों में एक्ट्रेस एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं। फोटोज में श्वेता की झुकी निगाहें फैंस के दिलों को घायल कर रही है।

ये भी पढ़ें: Singardaan On ULLU: हद से ज्यादा बोल्ड सीन्स के लिए फेमस है Ankita Dave की Web Series, अकेले में करें एन्जॉय

फैंस कर रहे हैं मजेदार कमेंट

श्वेता की इन खूबसूरत तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। तस्वीरों को अब तक करीब 2 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फोटोज पर एक यूजर ने कहा, “मैम क्या करते हो आप, किसी को या सब को मारने का इरादा है क्या।” एक और यूजर ने कहा, “हूर की परी लग रही हैं आप।” एक और फैन ने कमेंट पर कहा, “भगवान ने आपको फुरसत से बनाया है।” एक और यूजर ने कहा, “कहर लग रही हो।”

ये भी पढ़ें: Pakistan Floods: पाकिस्तान में बाढ़ से हाहाकार, अब तक 1000 से अधिक लोगों ने गंवाई अपनी जान

ग्लैमरस फोटोज की वजह से चर्चा में हैं श्वेता

वर्क फ्रंट की बात करें तो श्वेता अब तक कई टीवी शोज के साथ-साथ रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। श्वेता बिग बॉस की ट्रॉफी भी जीत चुकी हैं। 42 साल की श्वेता एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस और ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम श्वेता तिवारी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। एक्ट्रेस फिलहाल काम से ज्यादा ग्लैमरस फोटोज को लेकर चर्चा में होती हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version