Shweta Tiwari Photos: टीवी की खूबसूरत अभिनेत्री श्वेता तिवारी अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। हर बार वह अपने अंदाज से सभी का होश उड़ा देती हैं। एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की एक्टिंग का जादू लोगों पर खूब छाया हुआ है। एक्टिंग की दुनिया में कदम रखते ही उन्होंने साबित कर दिया कि वह किसी भी तरह के रोल के लिए खुद को बखूबी ढाल सकती हैं। इन दिनों वह अपने किसी भी प्रोजेक्ट से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। इस बीच एक्ट्रेस एक बार फिर चर्चा में है और वजह है उनकी खूबूसरती। एक्ट्रेस ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिमसें वह इंडियन अटायर में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। आइये देखते हैं क्या खास है श्वेता की इन तस्वीरों (Shweta Tiwari Photos) में।

तस्वीरों में श्वेता का खूबसूरत अंदाज देख कायल हुए फैंस

श्वेता तिवारी ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें वह फ्लोरल कुर्ती में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने इस लुक को इयररिंग्स और ओपन हेयर से कम्पलीट किया है। तस्वीरों में एक्ट्रेस कॉफी का लुत्फ़ उठाती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस इन तस्वीरों में अलग-अलग पोज दे रही हैं जो वाकई देखने लायक है। श्वेता तिवारी की ये तस्वीरें देख आप भी उनकी खूबसूरती के दीवाने हो जाएंगे। तस्वीरों को 50 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं और यह आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। वहीं कमेंट्स में फैंस एक्ट्रेस पर खूब प्यार बरसाते नजर आ रहे हैं।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

श्वेता तिवारी की है जबरदस्त फैन फॉलोविंग

बता दें कि श्वेता के देशभर में फैन हैं जो उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं।अभिनेत्री भी अपने फैन्स से जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं जैसा कि वह अक्सर अपने पेशेवर जीवन के साथ-साथ अपने निजी जीवन की झलकियां इंस्टाग्राम पर साझा करती हैं। वह इस लुक में इतनी ग्लैमरस और खूबसूरत लग रही हैं कि कोई अंदाजा ही नहीं लगा सकता कि एक्ट्रेस 42 साल की हैं और 2 बच्चों की मां हैं। टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस और ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम श्वेता तिवारी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। श्वेता अब तक कई टीवी शोज के साथ-साथ रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। श्वेता बिग बॉस की ट्रॉफी भी जीत चुकी हैं। श्वेता एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं।

ये भी पढ़ें: Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version