Shweta Tiwari Photos: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस और ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम श्वेता तिवारी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। श्वेता अब तक कई टीवी शोज के साथ-साथ रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। श्वेता बिग बॉस की ट्रॉफी भी जीत चुकी हैं। 41 साल की श्वेता एक्टिंग के साथ-साथ अपनी बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। श्वेता ने जिस तरह से इस उम्र में भी खुद को फिट रखा है। यह वाकई देखने लायक है। आलम ये है कि श्वेता आज की अभिनेत्रियों को बराबर टक्कर देती हैं। इस बीच एक बार फिर श्वेता का फोटोशूट चर्चा में है।

बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं श्वेता

श्वेता तिवारी ने बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है। हमेशा की तरह इस फोटोशूट में भी एक्ट्रेस कहर बरपाती नजर आ रही हैं। श्वेता की ये तस्वीरें फैंस का ध्यान खींच रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने रॉयल ब्लू थाई हाई स्लीट गाउन पहना हुआ है। अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप के साथ स्मोकी आई मेकअप किया है। बालों की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है। एक्ट्रेस ने हील्स और इयररिंग्स से इस लुक को कम्पलीट किया है। इस दौरान श्वेता फोटोशूट में अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं।

Also Read: Bigg Boss 16: Shalin ने नेशनल टीवी पर किया Tina को प्रपोज, क्या स्क्रिप्टेड है लव स्टोरी

हर लुक में कहर ढाती हैं श्वेता

फैन्स श्वेता की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। सोर्स की माने टॉप श्वेता तिवारी अपनी डेली रूटीन में वर्कआउट करने से कभी नहीं चूकती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस की ये तस्वीरें काफी चर्चा में हैं। श्वेता तिवारी एक स्टाइलिश आइकन है जो फैशन स्टेटमेंट से लगातार चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में कहर ढाती हैं और फैंस के दिलों को जीत लेती हैं। श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती से आज फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं और आज उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है।

Also Read: Delhi MCD Election: ‘कूड़ा मुक्त’ वाले बयान को लेकर CM केजरीवाल ने अमित शाह पर किया पलटवार, कहीं यह बड़ी बात

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDI

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version