Shweta Tiwari Photos: टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस और ‘कसौटी जिंदगी की’ फेम श्वेता तिवारी को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। श्वेता अब तक कई टीवी शोज के साथ-साथ रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। श्वेता बिग बॉस की ट्रॉफी भी जीत चुकी हैं। श्वेता एक्टिंग के साथ-साथ खूबसूरती और बोल्डनेस के लिए भी जानी जाती हैं। श्वेता ने जिस तरह से इस उम्र में भी खुद को फिट रखा है। यह वाकई देखने लायक है। आलम ये है कि श्वेता खूबसूरती और फिटनेस में आज की अभिनेत्रियों को बराबर टक्कर देती हैं। इस बीच एक बार फिर श्वेता का फोटोशूट (Shweta Tiwari Photos) चर्चा में है। इन तस्वीरों में एक्ट्रेस वाकई कमाल की नजर आ रही हैं।

फोटोशूट से मचा रही हैं तहलका

श्वेता तिवारी ने बेहद बोल्ड फोटोशूट करवाया है। हमेशा की तरह इस फोटोशूट में एक्ट्रेस कहर बरपाती नजर आ रही हैं। श्वेता की ये तस्वीरें फैंस का ध्यान खींच रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि उन्होंने प्रिंटेड गाउन पहना हुआ है। अपनी खूबसूरती को बढ़ाने के लिए उन्होंने न्यूड मेकअप किया है। बालों की बात करें तो उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ रखा है। इस दौरान श्वेता फोटोशूट में अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही हैं। तस्वीरों को पोस्ट करते हुए श्वेता ने लिखा, “चलो फिर से, हौले से मुस्कुराते हैं…बिना माचिस के ही लोगों को जलाते हैं।”

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

हर लुक में कमाल की लगती हैं श्वेता

फैन्स श्वेता की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक श्वेता तिवारी अपनी डेली रूटीन में वर्कआउट करने से कभी नहीं चूकती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस की ये तस्वीरें काफी चर्चा में हैं। श्वेता तिवारी एक स्टाइलिश आइकन है जो फैशन स्टेटमेंट से लगातार चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस इंडियन हो या वेस्टर्न हर लुक में कहर ढाती हैं और फैंस के दिलों को जीत लेती हैं। श्वेता तिवारी अपनी खूबसूरती से आज फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं और आज उनकी एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है।

ये भी पढ़ें: Astrology Tip: इन चीजों को सुबह के वक्त देखने से आपके सभी कार्यों में मिलेगी सफलता

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version