एक्ट्रेस श्वेता तिवार 40 पार होने के बाद भी अपने शनादार फीगर से मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। वह जब-जब अपने फोटो डालती हैं। तब-तब उनके फैंस खुद को रोक नहीं पाते हैं। यही कारण है कि, उनकी फैन फोलोविंग लगातार बढ़ती ही जा रही है। इस बीच श्वेता तिवारी ने एक बेहद बोल्ड फोटोशूट कराया है। जिसे देखकर फैंस के पसीनें छूट पड़े हैं। एक्ट्रेस ने एक फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। इसमें उन्होंने डिजाइनर नितिका गुजराल द्वारा डिजाइन किया गया लहंगा-चोली पहना है।

पर्पल कलर के इस लहंगे में वो बला की खूबसूरत लग रही हैं। श्वेता के लुक की अगर बात करें तो एक्ट्रेस ने हैवी लहंगा-चोली के साथ अपने लुक को सिंपल रखा है। श्वेता ने ड्रेस के साथ किसी भी तरह की ज्वैलेरी नहीं पहनी। इसके साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला छोड़ा है। मेकअप की बात करें तो, उन्होंने इस लुक के साथ बोल्ड आईज और न्यूड लिप्स  का लुक दिया है। जिसमें वह बेहद बोल्ड नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें नवाब मलिक की गिरफ्तारी से आग बबूला हुए उद्धव ठाकरे

इस लहंगे की कीमत की अगर बात करें तो इसकी कीमत कीमत 160,000 रुपये बताई जा रही है। श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों को देखने के बाद आप अपनी नजरें एक्ट्रेस की खूबसूरती से नहीं हटा सकेंगे। साड़ी में भी कितना एलीगेंट और क्लासी लगा जा सकता है। यही कारण है कि, श्वेता तिवारी की इन तस्वीरों ने मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर आग लगा दी है और फैंस की इन तस्वीरों पर जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं। ‌

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version