बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला (Siddharth Shukla) अब इस दुनिया में नहीं है लेकिन उनकी एक्टिंग और उनकी यादें लोगों के दिल में आज भी बसी हुई है। सिद्धार्थ शुक्ला अपनी मां के बेहद करीब थे और वह अपनी मां के लिए मीडिया पर कुछ ना कुछ पोस्ट किया करते थे। आज 8 मई को दुनिया भर में मदर्स डे मनाया जा रहा है। वैसे तो मां के लिए कोई एक दिन स्पेशल नहीं होता मां के लिए तो जीवन के सभी दिन स्पेशल होते हैं।

बिग बॉस के समय सिद्धार्थ शुक्ला ने शो मे अपने मां के लिए कुछ पोस्ट किया था जो आज के दिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी मां के लिए 1 साल पहले सोशल मीडिया पर कुछ पोस्ट किया था जिसकी तस्वीरें आज सोशल मीडिया पर दोबारा उनकी यादें ताजा कर रही है। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने 1 साल पहले अपनी मां के लिए कुछ पोस्ट किया था जो आज फिर सोशल मीडिया पर देखकर फैंस इमोशनल हो रहे हैं और अपना ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला ने काफी कम समय में अपनी काफी ज्यादा फैन फॉलोइंग बना ली थी इसीलिए सिद्धार्थ शुक्ला की मां के लिए सभी का प्यार और ज्यादा छलक लग रहा है। 

आज से पूरे 1 साल पहले 2021 में सिद्धार्थ शुक्ला ने अपनी मां के लिए पोस्ट किया था सिद्धार्थ ने लिखा था आज का दिन तुम्हें बहुत बहुत मुबारक हो मां मैं तुम्हारी सारी कोशिशों के लिए तुम्हें धन्यवाद देता हूं। मैं तुम्हारी सारी कोशिशों का बहुत सम्मान करता हूं जो तुम मेरे लिए रोज करती हो, धन्यवाद मां!

सिद्धार्थ शुक्ला की मां की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इनकी मां समर कैंप के बच्चों को चॉकलेट टॉफी देती हुई नजर आ रही थी जिन पर उनके फैंस ने अपना प्यार और ढेर सारी शुभकामनाएं दी थी वही फोटो आज फिर से सोशल मीडिया पर दिखाई दे रही है और फैंस फिर से इन तस्वीरों को ढेर सारा प्यार दे रहे हैं। टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने एक इंटरव्यू के दौरान अपनी मां के लिए कहा था कि मैं जानता हूं कि भले ही पूरी दुनिया मेरा साथ छोड़ दे लेकिन मां मेरी हमेशा मेरे साथ रहेगी मेरी मां मेरी दुनिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version