बॉलीवुड के पावर कपल में अब एक और नाम भी शुमार हो चुका है, वह है आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। जी हां आज दोनों ही शादी के बंधन में बंध गए हैं। कपल की शादी की सारी रस्में रणबीर कपूर के पाली हिल स्थित वास्तु अपार्टमेंट में हुई। अगर देखा जाए तो कपूर और भट्ट दोनों ही फैमिली बॉलीवुड की सबसे पुरानी फैमिली है ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि रणबीर और आलिया की शादी काफी ग्रैंड होगी लेकिन दोनों ही परिवार के बच्चों की शादी बेहद लो प्रोफाइल तरीके से हुई। बहुत ज्यादा सेलिब्रिटी को भी नहीं बुलाया गया। शादी में कुछ खास दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए। इसके पीछे एक बड़ा कारण है।

दरअसल रणबीर कपूर नहीं चाहते थे कि उनकी शादी बहुत धूमधाम से हो। इसलिए यह शादी उनकी पसंद और नापसंद को ध्यान में रखकर की गई। हालकि भट्ट फैमिली चाहती थी कि शादी धूमधाम से हो। ऐसा इसलिए क्योंकि भट्ट परिवार में अब तक जितने भी शादी हुई है वह बेहद साधारण तरीके से हुई। इसी वजह से भट्ट परिवार आलिया की शादी को यादगार बनाना चाहता था। लेकिन आलिया ने अपने परिवार को मनाया कि उन्हें रणबीर के फैसले का सम्मान करना चाहिए। इसके बाद फैमिली लो प्रोफाइल शादी के लिए राजी हो गई।

बता दें कि रणबीर कपूर इंडस्ट्री में काफी इंट्रोवर्ट एक्टर में से एक है वह ज्यादा किसी से मिलना जुलना पसंद नहीं करते उनका नेचर भी बेहद शर्मीला है इंडस्ट्रीज में होने वाली सेलेब्स पार्टी में भी वह शामिल नहीं होते अमूमन वह अपने क्लोज फ्रेंड के साथ ही हैंग आउट या टाइम स्पेंड करते हैं। रणवीर बॉलीवुड के ऐसे सेलेब्स में से हैं जो किसी भी सोशल मीडिया साइट पर एक्टिव नहीं हैं। हालांकि उनके नाम से कई अकाउंट है।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/after-marriage-ranbir-and-alias-first-glimpse-came-in-front-posed-in-this-style-in-front-of-the-media/101576/

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version