हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) को उनके फैंस सोशल मीडिया क्वीन कहते हैं। सपना पूरे जोश के साथ अपनी डांस वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के साथ-साथ वह अपने नए म्यूजिक वीडियो में पोस्ट करती हैं। वह आए दिन अपनी लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो शेयर कर फैंस का दिल जीत लेती हैं। इस बार भी सपना चौधरी ने अपने जोशीले अंदाज में इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट की है।

डांस स्टेप्स भी काफी दिलचस्प

सपना चौधरी ने जो वीडियो पोस्ट की है उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि उन्होंने ब्राउन कलर की आउटफिट पहनकर और चेक ब्राउन कलर की स्कर्ट पहनकर डांस किया है। इसके साथ सपना चौधरी ने ब्राउन कलर के सूट भी पहने हुए हैं। इस ड्रेस में सपना चौधरी बेहद ही कमाल लग रही हैं और उनके डांस स्टेप्स भी काफी दिलचस्प नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में सपना चौधरी ने पोनीटेल बनाकर और नो मेकअप लुक के साथ खुद को डिफाइन किया है।

वेस्टर्न लुक में भी हसीन दिखती सपना

सपना चौधरी (Sapna Choudhary) की लेटेस्ट वीडियो पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है। इस तरह सपना चौधरी ‌ट्रेडिशनल लुक के साथ-साथ वेस्टर्न लुक में भी हसीन दिखती हैं। उनकी इस वीडियो में कोई ज्वेलरी या हाईलाइट मेकअप नहीं देखा गया। इस वीडियो को सपना ने सिंपल लुक के साथ पोस्ट किया है। इस वीडियो पर कैप्शन देते हुए सपना ने लिखा है “Do it for the reels” सपना चौधरी की वीडियो फैंस को बहुत ही पसंद आ रही है। ‌

यह भी पढ़े:- ब्लैक थाई हाई स्लिट ड्रेस में नजर आई Ananya Pandey, फैंस बता रहे स्टनिंग और ग्लैमरस

सपना चौधरी की इस वीडियो पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है जाटनी.. वही दूसरे फैन ने कमेंट कर लिखा है ब्यूटीफुल।‌ इस तरह यूजर्स ने दिल और फायर वाले इमोजी के साथ ढेर सारे कमेंट किए हुए हैं। सपना चौधरी की इस वीडियो पर 2 घंटे में ही एक लाख से ज्यादा लाइक आ चुके हैं। इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि सपना चौधरी की फैन फॉलोइंग कितनी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version