Soha Ali Khan With Daughter: पटौदी खानदान की लाडली सोहा अली खान और अभिनेता कुणाल खेमू भले ही बड़े पर्दे पर कम नजर आए हो लेकिन उनकी लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है। इनकी लव स्टोरी में बेटी इनाया एक नन्ही परी के रूप में हैं। इनाया की प्यारी सी मुस्कान न सिर्फ उनका पूरा परिवार बल्कि पूरा देश प्यार करता है। अब हाल ही में सोहा अली खान को मुंबई में बेटी के साथ स्पॉट किया गया। सोशल मीडिया पर ये तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इस बात से तो आप भली-भांति अवगत है कि इनाया की क्यूटनेस को देख लोग खूब तारीफ़ करते हैं।

वीडियो में मां-बेटी के बीच है जबरदस्त बॉन्डिंग

वायरल हो रहे एक वीडियो में सोहा अली खान और इनाया के बीच की क्यूट बॉन्डिंग देखने को मिल रही है वीडियो में एक्ट्रेस बेटी का खास ख्याल रखती दिखाई दे रही हैं। वहीं सुपर क्यूट इनाया को देख फैंस जमकर तारीफ़ कर रहे हैं। वीडियो में इनाया पिंक फ्रॉक में नजर आ रही हैं। इनाया की क्यूटनेस को देख फैंस फिदा हो रहे हैं। यह पहली बार नहीं है जब इनाया की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इनाया पैपराजी को देखकर क्यूट अंदाज में दिल जीत लेती हैं। यही वजह है कि यह स्टारकिड काफी पॉपुलर है।

ये भी पढ़ें: ‘कच्चा बादाम’ फेम अंजलि अरोड़ा ने लचकाई कमर, बोल्ड अदाएं देख इंटरनेट पर मचा बवाल

वीडियो को देख फैंस कर रहे हैं तारीफ

वायरल हो रहे वीडियो में इनाया कुछ देर एक जगह पर खड़ी रहती हैं और फिर खुद मास्क लगाती हैं। वहीं वह मां सोहा अली खान का हाथ पकड़ गाड़ी की तरफ बढ़ने लगती हैं। इनाया की ये क्यूट अदाएं देख फैंस भी तारीफ किये बिना नहीं रह सके। इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “यह तैमूर की तरह दिख रही है।” वहीं एक और यूजर ने लिखा, “इसकी आंखें कितनी प्यारी हैं।” वहीं एक और यूजर ने कहा, “सो क्यूट।” वहीं और ने कहा, “मां-बेटी की बॉन्डिंग जबरदस्त है।”

ये भी पढ़ें: Delhi News: मानहानि केस में CM केजरीवाल और मनीष सिसोदिया को मिली बड़ी राहत, कोर्ट ने किया बरी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version