Splitsvilla 14: बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपनी अतरंगी स्टाइल की वजह से लोगों के जुबानों पर रहती हैं। कभी वो बोरी से ड्रेस बना लेती है तो कभी दुपट्टा से कपड़ा बना लेती हैं, जिसके कारण एक्ट्रेस कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आती रहती है, लेकिन उन्हें इन चीजों से कोई भी फर्क नहीं पड़ता है और हर बार अलग ड्रेसिंग सेंस से सबको हैरान कर देती है। वहीं इन दिनों एक्ट्रेस ‘स्प्लिट्सविला 14’ में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रही है, जिससे कई फीमेल कंटेस्टेंट्स की टेंशन बढ़ गई है। इसी बीच उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उर्फी की फीमेल कंटेस्टेंट से लड़ाई होती दिखाई दे रही हैं।

उर्फी की फीमेल कंटेस्टेंट्स के बीच हुई बहसबाजी

एमटीवी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दिख रहा है कि उर्फी और एक फीमेल कंटेस्टेंट्स के बीच बहसबाजी शुरु हो जाती है। दोनों की बीच बहस इतनी तेज हो जाती है कि गाली-गलौज पर बात आ जाती है। बता दें कि दोनों की बीच किसी बात को लेकर बहस शुरू होती है। इसके बाद फीमेल कंटेस्टेंट्स उर्फी को कहती है कि इतनी छोटी हो कि 10 इंच की सैंडल पहनी पड़ती है, तब भी छोटी दिखती हो और तुम बौनी हो। इस बात पर उर्फी काफी गुस्सा हो जाती है और अपशब्द का इस्तेमाल करने लगती हैं। इस वीडियो पर अभी तक 14 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके है। वहीं यूजर्स लगातार वीडियो के कमेंट सेक्शन में अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है।

Also Read: Bigg Boss 16: शालीन और सुम्बुल चले खिलाने प्यार का फूल, मान्या ने बताया SidNaz की फेक कॉपी 

सोशल मीडिया लवर है उर्फी

उर्फी सोशल मीडिया लवर है। एक्ट्रेस आए दिन अपनी अतरंगी ड्रेस वाली वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करती है, जिसे फैंस खूब पसंद करते है। एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी नई पोस्ट के लिए बेसब्री से इंतजार करते है। वहीं एक्ट्रेस अपनी दिलकश अदाओं से फैंस का ध्यान खींचती रहती है। वहीं, उर्फी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनकी पॉपुलैरिटी में इजाफा ओटीटी बिग बॉस में हिस्सा लेने बाद हुआ था। उन्होंने एक्टिंग की दुनिया में साल 2015 सीरियल ‘टेढ़ी मेढ़ी फैमिली’ से डेब्यू किया था। इसके बाद वो  ‘जीजी मां’, ‘बड़े भैया की दुल्हनिया,’ ‘बेपनाह’ और ‘सात फेरों की हेरा फेरी’, में नजर आ चुकी हैं। हाल ही में उनका एक गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’ रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया था। 

Also Read: Punjab: ‘कम बैलेंस की वजह से कट जाती है कॉल’, भगवंत मान के बयान को शिरोमणि अकाली दल ने बताया राजनीतिक ड्रामा

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version