शुभी शर्मा का देसी लुक

भोजपुरी एक्ट्रेस शुभी शर्मा अपने बोल्ड अवतार के लिए जानी जाती हैं। शुभी सिर्फ भोजपुरी फिल्मों में ही नहीं बल्कि शुभी शर्मा के गाने चाहे आइटम सॉन्ग हों या रोमांटिक गानें यूट्यूब पर इन गाने के वीडियो का जलवा दर्शकों को खूब भाता है। शुभी शर्मा और खेसारी लाल यादव ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया और इस जोड़ी को भोजपुरी के दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

शुभी शर्मा के अगर अब तक के करियर पर नजर डाले तो शुभी एक बार डांस क्लास में थी। इसी दौरान उनके डांस मास्टर ने कहा कि एक भोजपुरी फिल्म बन रही है। उसमें काम कर लो।

इसके बाद फिल्म के प्रोड्यूसर से बातचीत हुई और फिल्म ‘चलनी के चालल दूल्हा’ में काम करने का मौका मिला। फिल्म चली और तारीफ मिली। इसके बाद शुभी ने ‘दुल्हन चाही पाकिस्तान से’ जैसी हिट फिल्म में काम किया।

आपको बता दें, शुभी बॉलीवुड फिल्म ‘वेलकम बैक’ में भी काम कर चुकी हैं। फिल्म में उन्होंने जॉन अब्राहम के साथ आइटम डांस किया था।  लेकिन इस समय जिस चीज के लिए शुभी शर्मा को सर्च किया जा रहा है।

वो है उनका देसी अवतार, शुभी ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर किए हैं, जिसमें वह गुलाबी और सफेद सूट में नजर आ रही हैं। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। यही कारण है कि, उनके इस लुक पर फैंस की जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। उनके इस देसी लुक पर फैंस अपना दिल हार गए हैं।

ये भी पढ़ें समुद्र तट पर नीली बिकनी में Monalisa की दिलकश अदाएं , बढ़ी फैंस की धड़कने

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Exit mobile version