Suhana Khan Oops Moments: शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में डेब्यू से पहले लगातार चर्चा में है। स्टारकिड होने की वजह से एक्ट्रेस आए दिन स्पॉट होती हैं। ग्लैमरस अदाएं हो या ड्रेसिंग सेन्स फैंस की नजरें सुहाना पर तिकी रहती हैं। सुहाना वेस्टर्न से लेकर इंडियन अटायर तक में तहलका मचाना बखूबी जानती हैं। यही वजह है कि स्टारकिड की एक जबरदस्त फैन फॉलोविंग है। सुहाना हर बार अलग अवतार में स्पॉट होती हैं और फैंस को बखूबी इम्प्रेस करती हैं। वहीं, कभी-कभी सुहाना का स्टाइल उनपर भारी भी पड़ा है और वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हुई हैं। आइये देखते हैं सुहाना के ऊप्स मोमेंट्स।

आईपीएल मैच के दौरान सुहाना हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

आईपीएल मैच के दौरान अपने पिता और उनकी टीम को सपोर्ट करने के लिए सुहाना को पीले रंग की डीप नेकलाइन स्पेगेटी टॉप पहने देखा गया था। इस दौरान जब वह टीम के लिए चीयर कर रही थी तो वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गयी। स्टारकिड की यह बेइज्जती कैमरे में कैद हो गई।

इंडियन ड्रेस में सुहाना हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

एक वेडिंग फंक्शन में सुहाना खान इंडियन लुक में स्पॉट हुईं। एक्ट्रेस इस लुक में खूबूसरत नजर आई लेकिन सुहाना के ब्रा के स्ट्रैप्स ने उनके स्टाइल को कबाड़ा कर दिया। सुहाना की यह गलती उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार कर दिया।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

पार्लर जाती हुई लड़खड़ा गईं सुहाना

एक सैलून स्पा के लिए जा रही सुहाना जैसे ही पार्लर की ओर बढ़ी वह गलती से लड़खड़ा गईं। गिरती हुई सुहाना को कैमरे ने कैद कर लिया। इस दौरान सुहाना कूल लुक में नजर आई थी।

ऑफ-शोल्डर टॉप को एडजस्ट करती नजर आईं सुहाना

हाल ही में सुहाना खान को अनन्या पांडे और सुहाना खान के साथ डिनर डेट एन्जॉय करते देखा गया था। इस दौरान दोस्तों के साथ पोज देते हुए अपने ऑफ-शोल्डर टॉप को एडजस्ट करती नजर आईं। सुहाना का यह ऊप्स मोमेंट भी कैमरे में कैद हो गया।

ये भी पढ़ें: Royal Enfield 500: इस सुपर स्टाइलिश बुलेट मॉडिफिकेशन को देखकर बढ़ गई लोगों की धड़कन, बनाया शानदार

क्रॉप टॉप और जॉगर लुक में हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

सुहाना खान को हाल ही में एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह व्हाइट क्रॉप टॉप और जॉगर लुक में नजर आई। यह टॉप कुछ ज्यादा ही ट्रांसपेरेंट था जो उन्हें ऊप्स मोमेंट का शिकार बना दिया।

यहां देखिए Video:-

https://youtu.be/-io61e_M7hY

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version