कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर से एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडिस के तार जब से जुड़े हैं उनके प्रोफेशनल करियर पर ग्रहण लग गया है। सुकेश साथ जैकलिन के लिए गले की फांस बन गई है। पिछले दिनों जब जैकलिन काम के सिलसिले में विदेश रवाना हो रही थी तब उन्हें एयरपोर्ट पर विदेश जाने से रोक लिया गया था। एक्ट्रेस के खिलाफ ईडी ने लुकआउट नोटिस जारी किया था। इस कारण उनके विदेश जाने पर पाबंदी लगी हुई है।

हालांकि एक्ट्रेस ने आईडी से इस नोटिस को हटाने की गुजारिश की थी जिस पर ईडी ने साफ तौर से मना कर दिया था। जैकलिन ने ईडी से अनुरोध किया था कि उनके खिलाफ जारी लुकआउट नोटिस को हटा दिया जाए, ताकि वह बाहर ट्रेवल कर सकें।

सूत्रों की मानें तो इस लुक आउट सर्कुलर को हटाने के लिए बिल्कुल भी राजी नहीं है। जिसका मतलब यह है कि जैकलिन के लिए भारत छोड़ने के आसार नहीं है। जैकलिन ने ईडी से ये रिक्वेस्ट प्रोफेशनल कमिटमेंट के चलते की थी। उन्होंने कहा था कि काम को लेकर उन्होंने जो कमिटमेंट पहले से किए थे, उन्हें पूरा करने के लिए विदेश जाने की जरूरत है।

फिलहाल ईडी के तरफ से जैकलिन को क्लीन चिट नहीं मिली है ईडी उन पर निगरानी बनाए हुए हैं। अब तक उनसे से चार बार पूछताछ हो चुकी है। कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर पर एक बिजनेसमैन मह‍िला से 200 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का आरोप है। उन्हीं से जैकलीन फर्नांड‍िस के कनेक्शन की बात भी सामने आई है। जांच में पता चला क‍ि सुकेश ने जैकलीन को कई महंगे तोहफे दिए हैं। सुकेश, जैकलीन के लिए 500 करोड़ की सुपरहीरो मूवी भी प्रोड्यूस करने वाले थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version