इस शनिवार और रविवार, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के पॉपुलर डांस रियलिटी शो, इंडियाज बेस्ट डांसर – सीजन 2 में करिश्मा कपूर और सुनील शेट्टी की आइकॉनिक जोड़ी को देखा जाएगा। 90 के दशक की पॉपुलर बॉलीवुड की सुपरहिट जोड़ी करिश्मा कपूर और सुनील शेट्टी को शो में बतौर गेस्ट जज के तौर पर देखा जाएगा। अब शो से जुड़ी कुछ क्लिप और जानकारी सामने आ रही है जिसमें कहा जा रहा है कि शो में करिश्मा कपूर और सुनील शेट्टी ने काफी मस्ती की और सुनील शेट्टी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कुछ राज भी फैंस के साथ शेयर किये।

शो में भावुक हुए एक्टर


शो में एक्टर ने अपने पिता के बारे में बात की और भावुक हो गये। उन्होंने बताया कि वो अपने पिता को अपनी जिंदगी का रोल मॉडल मानते हैं। जब भी कोई उनसे रोल मॉडल के बारे में पूछता है तो उन्हें सिर्फ अपने पिता का चेहरा नजर आता है क्योंकि उन्होंने जिंदगी में बहुत संघर्ष किया। उन्होंने बताया कि उनके पिता एक सफाईकर्मी थे, पर उन्हें अपने काम पर कभी शर्मिंदगी महसूस नहीं हुई। एक्टर ने कहा कि वो अपने पिता पर हमेशा गर्व करते हैं। सुनील शेट्टी कहते हैं कि उनके पिता ने उन्हें यह सिखाया कि ‘जो भी काम करो दिल से करो और उस पर फख्र करो। कोई भी काम बड़ा या छोटा नहीं होता है। वहीं करिश्मा ने बताया कि उन्होंने भी सुनील शेट्टी के पिता से मुलाकात की है।

यह भी पढ़े: Entertainment News: क्या नेहा कक्कड़ सच में प्रेगनेंट हैं? इस रिपोर्ट से हुआ खुलासा

सुनील पर गर्व महसूस करते थे उनके पिता


उन्होंने बताया कि जब भी हम किसी फिल्म की शूटिंग पर होते थे तो अक्सर एक्टर के पिता सेट पर मिलने के लिए आते थे और दूर से अपने बेटे को एक्टिंग करते हुए देखा करते थे। वो सुशील पर बहुत गर्व महसूस करते थे।काम की बात करें तो सुनील शेट्टी अब नेपाली फिल्म एक्स-9 में नजर आएंगे। इसके अलावा एक्टर सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। उनके जिम लुक फैंस को पागल बना देते हैं। कोई एक्टर को देखकर अंदाजा नहीं लगा सकता है कि वो 50 प्लस हैं। बता दें कि सुनील शेट्टी ने कई फिल्मों में करिश्मा कपूर के साथ काम किया है। 90 के दशक में दोनों की जोड़ी हिट थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version