Sunny Leone Photos: कभी पोर्न इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली सनी लियोनी आज बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग और हुस्न का जलवा बिखेर रही है। सनी अक्सर अपने फैंस के लिए फोटोज और वीडियो साझा करती रहती हैं। एक्ट्रेस अपने बोल्ड अवतार से फैंस के दिलों पर कहर बरपाती रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन कुछ ना कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, जो मिनटों में वायरल हो जाती है। इस बात में कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस हर तस्वीरों में बेहद बोल्ड नजर आती हैं। एक्ट्रेस इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही है, जहां की उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की है।

पूल में मस्ती करती नजर आ रही हैं सनी

सनी ने हाल ही में इंस्टग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वो पूल में मस्ती करती दिखाई दे रही है। तस्वीरें में ब्लैक कलर की मोनोकिनी ड्रेस पहने दिखाई दे रही है और वो एक से बढ़कर पोज दे रही है। उनके खुले हुए बाल लुक लुक पर चार चांद लग रहे हैं। साथ ही, उन्होंने ब्लैक चश्मा कैरी की हुई हैं। तस्वीरों में दिख रहा है वो ब्रेकफास्ट करती दिखाई दे रही है। उन्होंने इंस्टा कैप्शन में लिखा,  ‘Breakfast anyone??!

सनी की तस्वीरों पर फैंस ने कही ये बातें

सनी इन तस्वीरों फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा, ‘सो स्वीट’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘क्वीन’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘ओसम’। वहीं कई यूजर्स ने इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दिया है। अभी तक इन तस्वीरों पर अभी तक 2 लाख 37 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

इसे भी पढ़ें- Nick Jonas ने मनाया अपना 30वां बर्थडे, तस्वीरों में प्रियंका चोपड़ा बेटी मालती मेरी को गोद में उठाई हुई नजर आईं

सनी के वर्क फ्रंट

सनी के वर्क फ्रंट बात करें तो सनी रियलिटी शो बिग बॉस 15 से टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। हालांकि वो शो जीत नहीं पाई थी लेकिन उन्होंने अपने अलग अंदाज से दर्शकों को दीवाना बना दिया। सनी जल्द ही डायरेक्टर अनुराग कश्यप की अपकमिंग फिल्म में नजर आएंगी।

इसे भी पढ़ें-Apple iphone: आईफोन 14 लॉन्च से पहले धांसू डिस्काउंट पर मिल रहे हैं एप्पल फोन के ये पॉपुलर मॉडल्स, जानें पूरी खबर  

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version