बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने हॉट और सेक्सी अंदाज से सुर्खियों में बनी रहती हैं। सनी लियोनी अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर कर अपने फैंस को खुद से जुड़ी जानकारी शेयर करती रहती हैं। वहीं फैंस को भी उनका हर एक अंदाज पसंद आता है। यही वजह है कि फैंस में उनकी तस्वीरों के लिए नजरे बिछाए बैठे रहते हैं।

हर बार एक्ट्रेस अपने फनी और सुपर क्यूट अंदाज से लोगों को हैरान कर देती हैं। इस बार भी उनका कुछ ऐसा ही अंदाज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस सनी लियोनी एक्टिंग नहीं बल्कि डॉक्टर बनी हुई नजर आ रही हैं। वीडियो में सनी की बच्चों जैसी क्यूट मस्ती और मजेदार अंदाज देखकर आपको खूब हंसी आएगी।

इस वीडियो में सनी लियोन अपने मेकअप रूम में नजर आ रही है। वीडियो में सनी किसी की चोट का इलाज करने के लिए डॉक्टर अवतार में नजर आ रही है। उस शख्स के घुटने पर चोट लगी हुई है और सनी लिक्विड जैसी कोई दवाई चोट पर स्प्रे करती हैं। उस दवाई के पढ़ते ही उस शक्स की चीख निकल आती है और सनी खुशी से उछलने कूदने लगती हैं। सनी लियोनी कहती हैं कि हो गया, अब ठीक हो जाएगा। अब कुछ करने की जरूरत नहीं है। सूखने के बाद बैंडेज लगाना है। बस यही नहीं सनी मिरर में उस चोट पर हवा भी करती हैं।

https://www.dnpindiahindi.in/entertainment/haryanvi-sexy-video-haryanvi-dancer-sapna-choudhary-dance-video-when-man-tried-touch-her/121417/

इस वीडियो में सनी लियोन देसी अवतार में नजर आ रही है। सनी का इंस्टाग्राम अकाउंट ऐसे ही मजेदार वीडियोस से भरा पड़ा है। इस मजेदार वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने कैप्शन में लिखा dr leone in the House.सोशल मीडिया पर फैंस को सनी लियोनी का यह डॉक्टर अंदाज बेहद पसंद कर रहे हैं। रेड हार्ट और हॉट ईमोजी के साथ फैंस सनी पर प्यार की बौछार कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version