साउथ के सुपरस्टार पुनीत राजकुमार को पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जा चुकी है। कांतीरवा स्टूडियोज में पूरे राजकीय सम्मान के साथ पुनीत राजकुमार का अंतिम संस्कार किया गया। आज सुबह ही पुनीत के पार्थिव शरीर को कांतीरवा स्टेडियम से लाया गया था जहां उनको श्रद्धांजलि देने के लिए सड़कों और छतों पर भारी संख्या में उनके फैंस नजर आए। युवा सुपरस्टार को 10 लाख लोगों ने अंतिम श्रद्धांजलि दी है। वहीं कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने एक्टर को रविवार की सुबह कांतीरवा स्टेडियम में अंतिम विदाई थी। उनकी आंखें नम थी और वो दिवंगत एक्टर के चेहरे को छूकर इमोशनल नजर आए। मुख्यमंत्री ने एक्टर की  पत्नी अश्विनी और दो बेटियों को पुनीत के पार्थिव शरीर को लपेटने वाला तिरंगा भी अपने हाथों से दिया।

राजकुमार के परिवार ने मुख्यमंत्री को दिया धन्यवाद

हर कोई एक्टर की अंतिम विदाई पर दुखी नजर आया।  सुपरस्टार पुनीत राजकुमार के अंतिम संस्कार के लिए परिवार के सदस्यों ने कर्नाटक सरकार, पुलिस और प्रशंसकों को धन्यवाद दिया है। पुनीत के बड़े भाई शिवराजकुमार ने व्यवस्था के लिए मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि मैं सरकार, सभी विभागों और पुलिस को भी उनके सहयोग के लिए धन्यवाद देता हूं। वहीं मेगास्टार अमिताभ बच्चन ने कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि दिल का दौरा पड़ने से उनकी आकस्मिक मृत्यु चौंकाने वाली थी।

यह भी पढ़े: सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की आखिरी झलक के लिए इकट्ठा हुए लोग, मुख्यमंत्री बसवराव बोम्मई ने दी श्रद्धांजलि

अमिताभ बच्चन ने दी श्रद्धांजलि


उन्होंने कहा कि कन्नड़ सिनेमा के महानायक राजकुमार के छोटे बेटे और अपने आप में एक स्टार पुनीत राजकुमार का आज निधन हो गया। वह सिर्फ 46 साल के थे, और इस खबर को हम सभी को बहुत सदमे में डाल दिया है। स्वर्गीय राज कुमार का परिवार हमेशा से बेहद करीबी रहा है। मेरी प्रार्थना संवेदना उनके परिवार के साथ है। उन्होंने लिखा कि उनके परिवार में दो मौतें हुई हैं जिसने उन्हें तोड़ कर रख दिया है। गौरतलब है कि अप्पू,”वीरा कन्नडिगा” और मौर्य जैसी फिल्मों के लिए जाने जाने वाले 46 साल के पावर स्टार पुनीत का दिल का दौरा पड़ने से बेंगलुरु के एक अस्पताल में निधन हो गया। वह मतिनी मूर्ति स्वर्गीय राजकुमार और पर्वतम्मा के पुत्र थे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version