कॉमेडियन वीर दास अपने ‘टू इंडिया’ मोनोलॉग के बाद से छा गए हैं। कई लोग उनके इस मोनोलोग की बढ़ाई कर रहे हैं तो कई लोग उन्हें सोशल मीडिया के जरिये काफी बुआ भला कहे रहे हैं। खेर,यहां पर तो हम भी कुछ नहीं कहे सकते क्यूंकि सबकी अपनी अपनी राय है। जहां अभी वीर दास के इस ‘टू इंडिया’ मोनोलॉग’ से छिड़ा विवाद अभी शांत भी नहीं हुआ था वहीं दूसरी तरफ बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह ने वीर दास को सपोर्ट करते हुए एक ट्वीट किया और सुशांत ने ट्वीट कर लिखा कि – ‘बच्चे ने मंदिर में पानी पिया तो उसे पीटा गया, क्योंकि वो मुसलमान था। बच्चे ने नल से पानी पिया तो पीट-पीट कर उसकी रीढ़ तोड़ दी गई, क्योंकि वो दलित था। औरतें, आदिवासी और कश्मीरी तो शायद पैदा ही मारे जाने के लिए होते हैं। दूसरा इंडिया भ्रम है, यही एक था और बस यही है।

वरुण धवन और कृति सेनॉन की फिल्म ‘भेड़िया’ का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज

सुशांत सिंह की इस पोस्ट पर ढेरों यूजर्स के कमेंट्स आने लगे। संदीप पांडे नाम के यूजर ने कहा- मुझे शर्म आ रही है कि आपको मैंने सुखदेव के रोल में प्रेज किया था। एक यूजर ने लिखा- ‘हम ऐसे भारत से आते हैं जहां 2014 के बाद नया भारत बना। जहां नफरत के चलते इंसान को इंसान नहीं समझा जाता। कमाल खान नाम के शख्स ने कहा- ‘जहां एमबीबीएस डॉक्टर गोबर खाने की सलाह देते हों (और नया है:….. घर के ऊपर झंडा लहराओ, डिप्रेशन भगाओ) वहां सब कुछ मुमकिन है। सलमान जफर नाम के यूजर ने लिखा कि – ‘इस तरह की “ज़हरीली ज़हनियत” वालों का इलाज तो “मायावती” जी ही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं

Share.
Exit mobile version