अपने ट्विटर हैंडल पर सुशांत सिंह राजपूत की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे ने अप्रत्‍यक्ष रूप से सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती को खूब लताड़ लगाई है। अंकिता लोखंडे ने अपने कई इंटरव्यूज में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर निशाना साधा है। तो रिया चक्रवर्ती ने आज तक को दिए अपने लास्ट इंटरव्यू में अंकिता पर निशाना साधते हुए उन्हें विधवा तक कहे डाला था। अंकिता लोखंडे इस समय सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। वह आये दिन सुशांत सिंह राजपूत के लिए कुछ न कुछ सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। कभी वो सुशांत की कोई वीडियो शेयर करती हैं, तो कभी उनकी कोई फोटो। तो कई बार सुशांत केस से जुडी जो भी गतिविधियां होती हैं, उससे सम्बंधित पोस्ट अपडेट करती हैं। इस बार अंकिता लोखंडे ने अपने ऑफिशल ट्विटर अकाउंट पर काफी लम्बा नोट शेयर किया है। इस नोट में अंकिता लोखंडे ने रिया चक्रवर्ती को अप्रत्‍यक्ष रूप से लताड़ते हुए वो सारी चीज़ें लिखी हैं, जो वो सुशांत के केस को लेकर महसूस करती हैं।

अंकिता लोखंडे ने अपने नोट में लिखा कि – मुझ से मीडिया बार-बार पूछता है कि क्या लगता है कि यह कत्ल है या आत्महत्या? इसलिए मैं साफ करना चाहती हूं कि मैंने कभी नहीं कहा कि यह कत्ल है या इसके लिए कोई विशेष शख्स जिम्मेदार है। मैंने हमेशा मेरे दिवंगत दोस्त सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय की बात कही है। मैं उसके परिवार के साथ खड़ी हूं और जांच एजेंसियों को सच बाहर आना चाहिए। महाराष्ट्रीयन और भारतीय नागरिक होने के नाते मुझे राज्य सरकार/पुलिस और केंद्र सरकार पर पूरा भरोसा है। जब सार्वजनिक तौर पर मेरे लिए ‘सौतन’ और ‘विधवा’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल हुआ तो मैंने उस पर कभी जवाब नहीं दिया। मैं सिर्फ 2016 तक सुशांत सिंह राजपूत और उनके मानसिक स्वास्थ्य के बारे में बताने के लिए आगे आई थी।

रिया पर निशाना साधते हुए अंकिता आगे लिखती हैं कि – मान लेते हैं कि आपको अपनी दोस्त के बारे में सबकुछ जरूर पता होगा कि उसकी जिंदगी और रिलेशनशिप में क्या चल रहा है। यह देखकर अच्छा लगा कि आखिरकार आप जाग गए लेकिन काश आपको पहले होश आता और अपने दोस्त को किसी भी तरह के ड्रग न लेने की सलाह दी होती। उन्हें सुशांत सिंह राजपूत के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में पता था क्योंकि उन्होंने सार्वजनिक रूप से कहा कि वह डिप्रेशन में थे। क्या उन्हें एक डिप्रेशन से जूझ रहे इंसान को ड्रग्स का सेवन करने की अनुमति देनी चाहिए? उससे कैसे मदद होगी? उसकी हालत उस स्तर पर पहुंच गई थी जिससे एक शख्स सुशांत की तरह ही हो जाए। वह उस समय सुशांत के सबसे करीब थीं। एक तरफ वह कहती हैं कि वह सुशांत की बेहतरी के लिए सभी डॉक्टरों से बातचीत कर रही थीं। वहीं दूसरी ओर, वह सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स की भी बातचीत कर रही थीं। जो यह दावा करता हो कि वह किसी से बहुत प्यार करता है, वह दूसरे को ड्रग्स लेने के लिए कहेगा, जबकि उसे सामने वाले के मानसिक स्वास्थ्य के बारे में पता हो? क्या आप ऐसा करेंगे। मुझे नहीं लगता कि ऐसा कोई करेगा। तो क्यों न इसे लापरवाही और गैर-जिम्मेदाराना हरकत मानी जाए।

अंकिता लोखंडे ने इस नोट में जो भी कुछ लिखा है, वो सारी बातें बाजिव हैं। अंकिता द्वारा लिखे गए इस नोट पर कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और उनका ये नोट सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Share.
Exit mobile version