मशहूर रैपर रफ्तार का Covid-19 टेस्ट रिजल्ट पॉजिटिव आया है। लेकिन हैरानी वाली बात ये है कि रफ़्तार को अपने अंदर कोरोना के कोई लक्षण नज़र नहीं आ रहे हैं , इसके बावजूद भी वो कोरोना से संक्रमित पाए गए। दरअसल हुआ ये कि रफ़्तार को रियलिटी शो रोडीज़ में वापिस जाना था। एहतियात के तौर पर रफ़्तार ने अपना कोरोना टेस्ट करवाया। पहले के दो टेस्ट में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आयी लेकिन तीसरे टेस्ट में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आयी। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद फिलहाल रफ़्तार ने खुद को अपने घर पर आइसोलेट कर लिया है।

रफ़्तार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोरोना के बारे में खबर शेयर करते हुए एक स्टोरी अपडेट की है जिसमे वो कहते हुए नज़र आ रहे हैं कि- दोस्तो, मैं आपके साथ एक खबर शेयर करना चाहता था। मुझे रोडीज पर जाना था। इसके लिए मुझे कोविड-19 का टेस्ट करवाना पड़ा। पहले के दो परीक्षणों में मेरी रिपोर्ट निगेटिव आई, लेकिन आज नतीजा पॉजिटव आया है। बीएमसी ने मुझे आइसोलेशन में रहने के निर्देश दिए हैं, इसलिए मैंने घर पर खुद को आइसोलेट कर लिया है।

रफ़्तार आगे कहते हैं कि – मैं एक बार फिर से टेस्ट किए जाने का इंतजार कर रहा हूं, क्योंकि मुझे लगता है कि कुछ तकनीकी गड़बड़ी हुई होगी, क्योंकि मैं फिट और फाइन हूं और अपने आप को अस्वस्थ महसूस नहीं कर रहा हूं। मुझे नहीं लगता कि मुझे यह बीमारी है, क्योंकि मुझमें इसके लक्षण नहीं दिखे हैं। कृपया फिक्र न करें, मैं आपको अपनी सेहत की जानकारी देता रहूंगा। मुझे अभी से फोन आने शुरू हो गए हैं। मुझे नहीं पता कि लोगों को यह जानकारी इतनी जल्दी कैसे मिली। चिंता न करें, मैं अपना ख्याल रखूंगा। आप सभी कृपया अपना ख्याल रखना।

Share.
Exit mobile version