तापसी पन्नू अपनी फिल्म रश्मि रॉकेट को लेकर चर्चा में हैं,उनकी ये फिल्म इस शुक्रवार को जी5 पर रिलीज होगी.फिल्म में तापसी एथलीट की भूमिका में दिखेंगी. तापसी पन्नू ने एक इंटरव्यू में कहा कि – मैंने अपनी टीम को साफ तौर पर निर्देश दिए थे कि वो फिल्म रश्मि रॉकेट के लिए अपनी फिजीक बनाने के चक्कर में स्टेरॉयड नहीं लेंगी. भले ही इसके लिए अपने लिए निर्धारित किए गोल्स में कम क्यों ना पड़े. मूवी में मैं ट्रैक और फील्ड एथलीट बनी हूँ.

ये भी पढ़े : खून में सनीं Kylie Jenner ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

तासपी ने एथलीट और बिकिनी बॉडी में फर्क बताते हुए कहा कि – दोनों में बहुत बड़ा अंतर है. बिकिनी बॉडी के लिए आपको स्ट्रीमलाइन अप्रोच को फॉलो करना पड़ेगा. इसके लिए वजन घटाना होगा. आपकी स्किन और हड्डियों के बीच में कुछ नहीं होना चाहिए. यही आपको हासिल करना है, बिकिनी बॉडी के लिए लोग चाहते हैं कि आप स्लिम लगे. अब मेरे पास कोई बॉडी टाइप नहीं है. जो उस तरह के लुक को कंप्लीट कर सके. मैं एक एथलेटिक हूं. अगर मैं बिकिनी बॉडी बनाना चाहूं तो भी आप मुझमें वो खूबसूरत फ्रेम नहीं देख पाएंगे जो आपको दूसरी एक्ट्रेसेज में देखने को मिलेगा.मैं मानती हूँ कि एथलेटिक बॉडी के लिए साइंटिफिक अप्रोच की जरूरत होती है. हर मांसपेशी के लिए अलग एक्सरसाइज की जरूरत होती है. आप क्या खाते हैं, क्या वर्कआउट करते हैं, कौन सी मशीनों का इस्तेमाल करते हैं, ये सब देखना जरूरी होता है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKTWITTER और INSTAGRAM पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version