Taaza Khabar Trailer out: देश के सबसे पॉपुलर यूट्यूबर और एक्टर भुवन बाम की वेब सीरीज ताजा खबर का टीजर रिलीज हो चुका हैं। टीजर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया है। ये वेब सीरीज हॉट स्टार डिज्नी पर रिलीज होगी। वेब सीरीज के टीजर को हॉट स्टार डिज्नी के इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया गया है। इस वेब सीरीज में भुवन के अपोजिट श्रिया पिलगांवकर दिखाई देने वाली है।

टीजर भुवन की आवाज से हुआ शुरू

टीजर की शुरुआत भुवन बाम की आवाज से शुरू हुआ, जिसमें वो कहते दिखाई दे रहे है कि आई बोलती हैं कि एक आदमी की किश्मत तीन चीजों से बनती है। घर, घोड़ा स्त्री, लेकिम मेरी किस्मत में कुछ और ही लिखा हुआ था। टीजर में आगे दिख रहा है कि वो जबरदस्त एक्शन करते दिखाई दे रहे हैं और अपनी हीरोइन के साथ टैक्सी में मस्ती करते नजर आ रहे हैं। 

टीजर पर यूजर्स ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस वीडियो के इंस्टा कैप्शन में यूजर्स तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘ये क्या देख लिया, नए अवतार में भुवन दिख रहा है’, दूसरे यूजर ने लिखा, ‘एकदम नेक्स्ट लेवल’, तीसरे यूजर ने लिखा, ‘सुपर एक्साइटेड सर’। वहीं कई यूजर्स इमोजी भेजकर अपना रिएक्शन दे दिया है। अभी तक इस वीडियो 1 लाख 73 हजार से ज्यादा लाइक आ चुके हैं।

ये भी पढ़ें: Prime Shots पर Mrs Teacher लेकर आ रही हैं बोल्डनेस की सुनामी, हॉट Web Series में आलिया नाज ने बरपाया है कहर

भुवन बाम के यूट्यूब पर 25 मिलियन हैं सब्सक्राइबर

बता दें कि भुवन बाम के यूट्यूब पर 25 मिलियन से ज्यादा सब्क्राबर है। उनकी वीडियो को लोग खूब पसंद करते है। उनकी वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड होते ही मिनटों में वायरल हो जाती है। वो अपने वीडियो में कई किरदार को खुद ही निभाते हैं। इस पहले उनकी एक सीरीज ढिंढोरा यूट्यूब पर रिलीज हुई थी, जो फैंस काफी ज्यादा पसंद आया था।

ये भी पढ़ें: Shardul Thakur: भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की मंगेतर की फोटोज देख कर हो जाएंगे फैन, लगती हैं बला सी खूबसूरत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो पर सकते हैं।

Share.
Exit mobile version