Takk Web Series On ULLU: आजकल ज्यादातर फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं वजह है उसकी पॉपुलैरिटी। जब से डिजिटल प्लेटफॉर्म का जमाना आया है तब से वेब सीरीज का चलन काफी बढ़ा है। आज लोग फिल्मों से ज्यादा वेब सीरीज को देखना पसंद करते हैं। वेब सीरीज में बोल्ड और इंटीमेट सीन का होना तो लाजमी है। अगर गौर करें तो यही वजह है कि वेब सीरीज की डिमांड शायद बढ़ रही है। वहीं उल्लू ऐप पर रिलीज रिलीज होने वाली वेब सीरीज तो बोल्ड और इंटिमेट सीन्स को लेकर चर्चा में है। इस बीच आज हम बात करेंगे उल्लू पर आने वाली वेब सीरीज ‘तक्क’ (Takk) की।

यह है वेब सीरीज की बोल्ड कहानी

वेब सीरीज की यह कहानी है शैलेश नाम के एक जिम ट्रेनर की। शैलेश अल्फा फिटनेस जिम में काम करते हैं। शैलेश मैरिड महिलाओं में शैले के नाम से पॉपुलर हैं। वह उन सभी मैरिड महिलाओं को व्यक्तिगत प्रशिक्षण देते हैं जो अपने घर से जिम आती हैं। वहीं लड़कियों के बीच शैलेश की छवि प्लेबॉय बन जाती है। एक दिन शैलेश को पता चला कि दवाई लेने की वजह से उसे कुछ यौन संबंध प्रोब्लेम्स है। क्या शैलेश की यह समस्या दूर होगी? इसी पर बनी है वेब सीरीज की कहानी। अब आगे की कहानी जानने के लिए आप आज ही इस कहानी को उल्लू एप पर देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें: Priyanka Chopra Photo: प्रियंका को काले चश्मे में देख फैंस हुए कायल, स्टाइलिश लुक में लगाया हॉटनेस का तड़का

इस दिन रिलीज हो रही है यह वेब सीरीज

वेब सीरीज के ट्रेलर को दर्शकों से मिली जुली प्रतिक्रया मिल रही है। लोग इस ट्रेलर को लगातार देख रहे हैं और पसंद भी कर रहे हैं। वैसे सीरीज का हिट होना तो लाजमी है ही क्योंकि ट्रेलर को ही जबरदस्त रिस्पांस मिला है। उल्लू ने इस वेब सीरीज को शेयर करते हुए लिखा, “तेरी निगाहों में डूब जाने का दिल करता है। तेरी आंखों के रास्ते दिल में उतर जाने का दिल करता है। मुझे सौंप दे तू खुद को जिंदगी भर के लिए। तेरे हुस्न की खिदमत में मर जाने का दिल करता है।” यह वेब सीरीज 4 नवंबर रिलीज हो रही है।

ये भी पढ़ें: UGC NET Result: नेट परीक्षा का Answer-Key और रिजल्ट हुआ जारी, ऐसे करें डाउनलोड

यहां देखिए Video:-

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Share.

अंजलि वाला पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Exit mobile version